Prabhat Times
जालंधर। (Big accident in Jalandhar! Wall fell on the family 2 death, three injured) महानगर जालंधर से दुःखद खबर सामने आई है। निकटवर्ती गांव धीना से सटी इंदिरा कालोनी में बरामदे में सो रहे परिवार पर दीवार गिर गए।
हादसे में ननद भाभी की मौत हो गई जबकि बच्चे समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक धीना की इंदिरा कालोनी में परमजीत सिंह परिवार सहित रहता है। बीती रात परमजीत सिंह व उनका परिवार बरामदे में सो रहा था।
आधी रात के समय चली आंधी तूफान के चलते पड़ौसियों की छत पर की गई दीवार बरामदे में सो रहे परमजीत सिंह के परिवार पर गिर गई। रात के समय हुए हादसे का पता चलते ही आसपास लोग मौके पर पहुंचे।
सभी घायलों को तुरंत प्राईवेट अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां ननद भाभी की मृत्यु हो गई। जबकि बच्चे समेत तीन लोग घायल हैं। मृतकों में ननद भाभी मनप्रीत, वंदना तथा घायलों में परमजीत सिंह, राज कुमार और मोहित शामिल हैं।
सूचना मिलने पर एसीपी कैंट रविन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने लोगों को बताया कि पड़ौसियों द्वारा ऊपरी मंजिल पर सिंगल दीवार की गई थी। जो कि तेज हवा से गिर गए। पीड़ित परिवार ने प्रशासन से मदद की अपील की है।
एसीपी रविन्द्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में अगर किसी की लापरवाही पाई गई तो बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें