Prabhat Times
अमृतसर। (Big disclosure in the NRI massacre going to Gurudwara Sahib) तड़कसार गुरूद्वारा साहिब माथा टेकने जा रहे एन.आर.आई. युवक की हत्या के मामले में अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। महज 12 घण्टे में सनसनीखेज वारदात ट्रेस करने का दावा करते हुए पुलिस कमिश्नर अरूणपाल सिंह ने खुलासा किया कि हरिन्द्र सिंह की हत्या उसकी ही पत्नी ने करवाई थी।
बता दें कि तड़कसार अमृतसर के छेहर्टा एरिया में दुबई से लौटे हरिन्द्र सिंह घर से पत्नी और बच्चों के साथ गुरूद्वारा साहिब माथा टेकने जा रहे थे कि रास्ते में बाईक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। गोलियां हरिन्द्र सिंह के सिर पर लगी और उसकी मौत हो गई।
पुलिस कमिश्नर अरूणपाल सिंह ने देर शाम खुलासा किया कि हरिन्द्र सिंह की हत्या की वारदात ट्रेस कर ली गई है। वारदात में उसकी पत्नी सतनाम कौर, उसके प्रेमी अर्शदीप सिंह व हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले वरिन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी वरिन्द्र सिंह से वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है।
पुलिस कमिश्नर अरूणपाल सिंह ने बताया कि वारदात के पश्चात पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। जांच में सतनाम कौर ने बताया कि वे माथा टेकने जा रहे थे कि बाईक सवार युवकों ने फायर किए और सामान लूट कर फरार हो गए।
पुलिस कमिश्नर अरूणपाल सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि हरिन्द्र सिंह 12-13 दिन पहले ही दुबई से लौटा था। उसकी पत्नी सतनाम कौर के अर्शदीप के साथ अवैध संबंध थे। जिसके बारे में हरिन्द्र सिंह को पता चल गया था। सतनाम कौर और अर्शदीप ने वारदात की साजिश रची और हरिन्द्र की हत्या करवाने के लिए उसने अपने रिश्तेदार वरिन्द्र सिंह के साथ 2.70 लाख रूपए का सौदा किया।
वारदात के लिए वरिन्द्र ने अपने रिश्तेदार का लाईसैंसी वैपन चोरी किया और सुनियोजित ढंग से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस कमिश्नर अरूणपाल सिंह ने बताया कि वारदात में संलिप्त सतनाम कौर, अर्शदीप सिंह और वरिन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें