Prabhat Times
नई दिल्ली। बिग बॉस 14 (bigg boss 14) में एक बार फिर नया ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा. शो के अपकमिंग एपिसोड में विकास गुप्ता की री-एंट्री होगी.
लेक‍िन उनके आने के साथ ही घर का एक स्ट्रॉन्गेस्ट सदस्य मनु पंजाबी बिग बॉस के घर को अलविदा कहने वाला है. जी हां, मनु पंजाबी बहुत जल्द शो छोड़ने वाले हैं.
मनु पंजाबी के फैंस के लिए ये शॉकिंग खबर है. बिग बॉस के फैन पेज खबरी ने एक ट्वीट कर बताया कि मनु पंजाबी शो से एलिमिनेट हो गए हैं. रिपोर्ट में इसके पीछे मनु की खराब हेल्थ कंड‍िशन बताई गई है.
सोशल मीड‍िया पर शेयर इस रिपोर्ट के मुताबिक मनु को पैर की दिक्कत है. पैरों की ट्रीटमेंट के लिए मनु को शो छोड़ना पड़ रहा है. लेक‍िन मनु ठीक होने के बाद वापस शो में एंट्री ले सकते हैं.

इस कारण न‍िष्कास‍ित हुए थे व‍िकास गुप्ता

वहीं शो में अब विकास गुप्ता ने सेकेंड टाइम धमाकेदार एंट्री ले ली है. उनके आने से अर्शी खान के टफ टाइम्स की शुरुआत हो चुकी है. विकास को पिछले दिनों बिग बॉस ने घर से निष्कास‍ित कर दिया था.
दरअसल, अर्शी ने विकास की मां के बारे में कुछ कह दिया था, जिसपर विकास अपना आपा खो बैठे.
उन्होंने गुस्से में आकर अर्शी को स्व‍िमिंग पूल में धक्का मार दिया था. इस हरकत की वजह से बिग बॉस ने विकास को बाहर का दरवाजा दिखा दिया.
विकास और मनु की मजेदार ट्व‍िस्ट के अलावा भी बिग बॉस में कई और टर्न्स हैं. खबर है कि शो में और भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं. इनमें एक का नाम सोनाली फोगाट बताया जा रहा है.
फिलहाल इस खबर पर कोई ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट नहीं आया है और ना ही बिग बॉस ने इसका हिंट दिया है.
शो में पहले भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं, तो ऐसे में अगले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री लोगों को कितना रिझा पाएगी ये देखने वाली बात होगी.

BJP नेता सोनाली फोगाट की हुई बिग बॉस 14 में एंट्री

बिग बॉस 14 में बीजेपी नेता और मशहूर टिकटॉकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की एंट्री हुई है.
उनकी एंट्री से जुड़ी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाली फोगाट हाथ जोड़कर घर में एंट्री करती हुई दिखाई दे रही हैं.
वहीं, सभी घर वाले भी सोनाली फोगाट के स्वागत के लिए घर में एक साथ दिखाई दे रहे हैं.
सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की यह तस्वीरें ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.
बिग बॉस 14 के फैनपेज के हिसाब से सोनाली फोगाट सोमवार या मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में कदम रखते हुए दिखाई देंगी.
बता दें कि सोनाली फोगाट ने टिकटॉक पर अपने वीडियो को लेकर काफी लोकप्रियता हासिल की थी.
इसके अलावा उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं.

ये भी पढ़ें