Bigg Boss-14 को लेकर सलमान खान करेंगे बड़ा ऐलान, पढ़ें

मुंबई (ब्यूरो): टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन यानी बिग बॉस-14 (Bigg boss-14) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं बनी हुई हैं। कभी सोशल मीडिया पर इस अगले सीजन की थीम पर कयास लगाए जाते हैं तो कभी इस शो के संभावित कंटेस्टेंट चर्चा में आ जाते हैं।

इसी बीच खबरें ऐसी भी आई थीं कि बिग बॉस-14 मौजूदा हालातों के कारण कुछ समय के लिए रुक सकता है लेकिन अब जो जानकारी सामने आई है वो बिग बॉस के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 14 को लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं लेकिन इस ऐलान में एक ट्विस्ट है।

दरअसल, सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं और लॉकडाउन में भी रियायतें मिल गई हैं। अनलॉक-1 में जहां धीरे-धीरे टीवी इंडस्ट्री का काम पटरी पर लौट रहा है वहीं बिग बॉस के मेकर्स भी अपने शो को लेकर तैयारी करने लगे हैं।

सलमान भी इस शो को दिए कमिटमेंट के लिए पूरी तरह से डेडीकेटेड हैं। एक रिपोर्ट के हवाले से कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सलमान अपने पनवेल फार्महाउस से बिग बॉस 14 की घोषणा कर सकते हैं। क्रिएटिव टीम उनके साथ बात चल रही है।

इस रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि अक्टूबर में शो का प्रीमियर हो सकता है। वहीं सलमान खान ने मेकर्स से इस सीजन में ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया है।

माना जा रहा है कि बिग बॉस-14 की थीम में भी कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। नए सीज़न के लिए थोड़ा निर्धारित समय से थोड़ा इंतज़ार भी करना पड़ सकता है। क्यों कि क्रू, कांटेस्टेंट को मिलाकर कर करीब 300 लोगों की जरूरत होती है। वहीं अब देखना होगा कि बिग बॉस 14 को लेकर सलमान कब तक और किस अंदाज में एनाउंसमेंट करने वाले हैं।

बता दें कि काफी पहले से ही इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ‘हमारी बहू सिल्क’ की जान खान और ‘तुझसे है राब्ता’ फेम शगुन पांडे और पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी जैसे कई सेलेब्स का का नाम सामने आ चुके है। हालांकि, इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स और चैनल द्वारा कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है।