Prabhat Times
मुंबई। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आने वाले एपिसोड यानी वीकेंड के वार में सलमान खान काफी गुस्से में दिखाई देंगे. हाल ही में कलर्स ने एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें सलमान खान सभी घरवालों पर भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं.
प्रोमो वीडियो में सलमान अपने दंबग अंदाज में सभी कंटेस्टेंट्स से ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘क्या ये सब मैं कंटेट के लिए कर रहा हूं.’ इसी के साथ राखी सावंत को गुस्से में आकर मुख्य द्वार को खोलते हुए बाहर का रास्ता दिखाते हैं.
सलमान खान प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स से नाराज होकर कहते हैं, ‘ये क्यों सुनाई देता है हमेशा सीजन में कि ये सब कंटेंट के लिए हो रहा है. आपके इमोशन हैं और इनके इमोशन कंटेंट है. मैं क्या ये सब कंटेंट के लिए कर रहा हूं. जो ये सब हरकतें हो रही है घर के अंदर आप लोग बोल रहे हैं, वो ही सब दर्शकों को दिखाते हैं.
किसी को नीच बोलना या ये बोलना मैं चप्पल मार के निकल जाऊंगी. मैं हमेशा यहां पर आकर आप सभी को समझाता हूं कि मत करो ये सब. मज़ाक बनाओगे अगर किसी के पास महंगा समान या ब्रांड नहीं है तो? मैं बहुत शर्मिंदा हूं.’
सलमान खान राखी सावंत गुस्सा करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं और कहते हैं, ‘लोगों पे लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पे सवाल उठाती हो.’ मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए. अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती हो तो आप इस वक्त ये शो छोड़ कर जा सकती हैं। प्लीज दरवाजा खोल दीजिए.’

देखें Video

(ये वीडियो Colorstv के इंस्टाग्राम से क्लैक्ट किए गए हैं।

ये भी पढ़ें