Prabhat Times
नई दिल्ली। Bigg Boss 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला इस सीज़न मे भी नज़र आएंगे। लेकिन सिर्फ 2 हफ्ते के लिए। सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्ते के लिए घर में रहेंगे।
बता दें कि बिग बॉस 13 सीज़न बाकी सीज़न की अपेक्षा बेहद ही लोकप्रिय रहा था। लोगो ने सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल व अन्य कंटेस्टेंट को काफी पसंद किया। सिद्धार्थ विनर रहे।
इसी के मद्देनज़र बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ शुक्ला को लाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को 2 हफ्ते के लिए घर में लाया जाएगा।
लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिर्फ 2 हफ्ते के लिए सिद्धार्थ काफी बड़ा अमाउंट लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ 35-40 लाख रुपए लेंगे।
बॉलीवुड की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 के शुरू के महीनों में 9 लाख रुपए प्रति हफ्ते मिलते थे। लेकिन इसके बाद जब शो को आगे बढ़ाया गया तब सिद्धार्थ को 18 लाख 18 प्रति हफ्ते मिलते थे।
जिस हिसाब से सिद्धार्थ को उस सीजन 2.5 करोड़ रुपए मिले। वैसे बता दें कि सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि हिना खान , गौहर खान और प्रिंस नरूला भी इस सीजन में कमबैक करेंगे।

गौहर ने लगाई सिद्धार्थ की फीस

हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में दिखाया गया कि गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा निकालती हैं।
दरअसल, सलमान, गौहर से पूछते हैं कि आपने सिद्धार्थ को लेकर काफी बातें कही थीं। इसके बाद गौहर ने सिद्धार्थ को लेकर जो ट्वीट किए थे, वो सभी के सामने पढ़ती हैं।
स्टेज पर गौहर, सिद्धार्थ और सलमान के साथ हिना खान भी थीं। गौहर फिर सिद्धार्थ को लेकर किए गए अपने ट्वीट पढ़ती हैं, गली का गुंडा, खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं।
मुझे गालियों से बहुत दिक्कत है। इस पर सिद्धार्थ बोलते हैं-आपने सुनी? फिर गौहर कहती हैं, सर मैंने एक-एक चीज सुनी थी।

ये होंगे अन्य कंटेस्टेंट

राधे मां- मेकर्स ने बिग बॉस के घर में राधे मां की एंट्री कंफर्म कर दी है। बीते मंगलवार राधे मां का एक वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया था, जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेती दिख रही थीं।

जान कुमार सानू- मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू की शो में एंट्री होने वाली है। यह खबर कंफर्म हो गई है।

वो भी अपने पिता की तरह ही म्यूजिक से ताल्लुक रखते हैं। शो में जाने से पहले जान कुमार सानू ने फैंस से उन्हें सपोर्ट करने का आग्रह किया था।
रुबीना दिलैक-टीवी जगत की मशहूर बहू रुबीना दिलैक भी इस बार शो में एंट्री लेंगी। ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभा कर घर-घर में फेमस हुईं रुबीना दिलैक शादी के बाद ब्रेक पर थीं।

एजाज खान-मशहूर टीवी स्टार एजाज खान भी इस बार सलमान खान के शो में अपना दमखम दिखाने को तैयार हैं।

जैस्मिन भसीन-‘दिल से दिल तक में’ नजर आ चुकीं टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी बिग बॉस में एंट्री लेंगी। देखना होगा कि उन्हें दर्शकों का कितना प्यार मिलेगा।

निशांत मलकानी-‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के लीड स्टार निशांत मलकानी भी इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 14’ के लिए ही उन्होंने एक बड़े टीवी शो छोड़ दिया।

राहुल वैद्य-इस बात की चर्चा है कि ‘इंडियन आइडल 1’ में नजर आए राहुल वैद्य भी ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा होंगे।

सारा गुरपाल-‘बिग बॉस 14’ में पंजाबी सिंगर और मॉडल सारा गुरपाल भी शो में एंट्री ले सकती हैं।

इसके अलावा,  ‘साथ निभाना साथिया’ फेम जिया मानेक, पवित्रा पूनिया, निक्की तंबोली और ‘ऐस ऑफ स्पेस’ और ‘टॉप मॉडल इंडिया’ में नजर आ चुके शहजाद देओल भी शो में नजर आ सकते हैं।

Share the information