Prabhat Times
मुंबई। फैन्स बड़ी ही बेसब्री से ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का इंतजार कर रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी इस सीजन को सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे। इस बार का सीजन एकदम हटकर और धमाकेदार होगा, जिनमें कई चौंकाने वाले ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे। ‘बिग बॉस 15’ अब 3 महीने के बजाय 6 महीनों तक चलेगा और अब इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म ‘वूट’ (Voot) पर प्रीमियर किया जाएगा।

6 हफ्ते पहले OTT पर होगा प्रीमियर

ओटीटी पर प्रीमियर किए जाने के 6 हफ्ते बाद ‘बिग बॉस 15’ को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा। खास बात यह है कि इस सीजन के पहले 6 हफ्तों के एपिसोड को फैन्स और दर्शक कहीं भी और कभी भी बैठकर देख सकते हैं। चूंकि ‘बिग बॉस 15’ को ओटीटी पर प्रीमियर किया जाएगा, इसलिए इसके नाम में भी बदलाव कर दिया गया है।

‘Bigg Boss OTT’ के नाम से लॉन्च

‘बिग बॉस 15’ को इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के नाम से लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि पिछले सीजन का नाम भी बदलकर ‘बिग बॉस 2020’ (Bigg Boss 2020) रखा गया था।

कॉमनर्स के पास होंगी ये पावर्स

बता दें कि इस बार ‘बिग बॉस 15’ यानी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में कई जाने-माने सिलेब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री होगी। इस बार के सीजन के सिलेब्रिटी कपल्स को भी शामिल किया जाएगा। लेकिन इस बार बड़ा ट्विस्ट है ‘जनता फैक्टर’ यानी आम आदमी। इस बार ‘बिग बॉस 15’ में आने वाले कॉमनर्स को कुछ ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं।
इसके जरिए वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे और उन्हें शो में भी बनाए रखेंगे। इसके अलावा कॉमनर्स के पास पावर होगी कि वो किस कंटेस्टेंट को शो में बनाए रखना चाहते हैं और किसे घर भेजना चाहते हैं। कुल मिलाकर इस बार का सीजन एकदम हटकर और धमाकेदार होगा।

‘बिग बॉस 15’ के लिए इन नामों की चर्चा

कंटेस्टेंट्स की बात करें तो ‘बिग बॉस 15’ यानी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए वरुण सूद, नेहा मार्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी और कृष्णा अभिषेक के नामों की चर्चा है। हाल ही ऐक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी बताया कि ‘बिग बॉस 15’ के लिए उन्हें भी अप्रोच किया गया है।

ये भी पढ़ें