Prabhat Times

मुंबई। (bigg boss 16 premiere date reveal salman khan will host the show) बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा शो माना जाता है. सलमान खान (Salman Khan) कई सालों से इस रिएलिटी शो को होस्ट करते आ रहे हैं.
इस शो की पॉपुलैरिटी इतनी है कि लगभग हर सेलेब इस शो से अपने करियर को बूस्ट देने के लिए जुड़ना चाहता है. हर साल ये शो टीवी पर नए और एक्साइटिंग ट्विस्ट के साथ वापस लौटता है.
इस साल भी बिग बॉस का सीजन 16 जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर दस्तक देने आ रहा है, वो भी बड़े-बड़े चैलेंजेस के साथ. मेकर्स का दावा है कि ऐसा मनोरंजन आपको सीजन 15 में भी देखने नहीं मिला होगा जो अब मिलेगा.

कब होगा प्रीमियर

हम जानते हैं कि बिग बॉस शो की फैन फॉलोइंग लाखों में है. इसलिए तो लोग पलके बिछाए वेट कर रहे हैं कि कब इस शो का आगाज होगा.
फैंस बेसब्री से इंतजार में हैं कि कब इस शो का ग्रैंड प्रीमियर ऑर्गनाइज किया जाएगा और उन एडिशन्स को रिवील किया जाएगा, जिन्हें लेकर सस्पेंस बना हुआ है.
तो हम आपको बता देते हैं, खबरें हैं कि बिग बॉस 16 शो का ग्रैंड प्रीमियर अक्टुबर 1, 2022 को किया जाएगा. एक मीडिया की खबर के मुताबिक, अक्टूबर के महीने में शो की शुरुआत की जाएगी.
वहीं इस शो को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं. सितंबर के दूसरे हफ्ते में एक्टर बिग बॉस का प्रोमो शूट करेंगे.
रिपोर्ट की मानें तो, कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो के मेकर्स ने कई बड़े सेलेब्रिटीज से कॉन्टेक्ट किया है.
जिसमें टीवी की फेमस बहू दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर सनाया ईरानी और अर्जुन बिजलानी तक शामिल हैं. लेकिन अभी तक इनमें से किसी स्टार ने शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर कोई कन्फरमेशन नहीं दिया है.
सोशल मीडिया में इन दिनों कई फोटोज और वीडियोज वायरल हैं, जो क्लेम करते हैं कि बिग बॉस के घर की थीम कैसी होगी. खबरों की मानें, तो बिग बॉस 16 में एक्वा ब्लू रंग का थीम तय किया गया है.
पिछले दिनो राखी सावंत भी बिग बॉस के घर में जाने की अपनी इच्छा जता चुकी हैं. राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ घर में एंट्री लेना चाहती हैं.
बिग बॉस के 15वें सीजन को तेजस्वी प्रकाश ने जीता था, वहीं करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल रनर-अप रहे थे. 

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14