Prabhat Times

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 यानिकि बिग बॉस 2020 की तैयारी जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस’ के प्रोमो की एक झलक लेकर सलमान हाज़‍िर भी हुए थे और अब शूटिंग का काम खत्म कर स्टूडियो से बाहर निकलते दिखे हैं।

स्टूडियो के बाहर सलमान खान अपनी कार में नज़र आए। वह ‘बिग बॉस’ के नए सीजन की महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस से ‘बिग बॉस 2020’ का प्रोमो जारी किया है।

प्रोमो रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने इस सीजन का नया नाम भी बताया है। ‘बिग बॉस 14’ को ‘बिग बॉस 2020’ का नाम दिया गया है। खबरें, तो यह भी आ रही हैं कि इस साल शो की थीम ‘जंगल’ पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी, हालांकि, बाद में यह फॉर्मेट बदल दिया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 2020 का प्रसारण 27 सितंबर से कलर्स चैनल पर शुरू होगा। 25 और 26 सितंबर को शो की शूटिंग शुरू होगी। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री 26 सितंबर से होगी। एंट्री से पहले कंटेस्टेंट्स की कोरोना की जांच की जाएगी।

जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी, उन्हें ही शो में जाने की इजाजत मिलेगी। कहा जा रहा है कि इस बार 14वें सीजन में उन्हीं कंटेस्टेंट्स को शामिल किया जाएगा, जिनकी कोई इंटरनेशनल ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट

अब हाल ही में बिग बॉस 14 में आने वाली दूसरी कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हुआ है।दरअसल, एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के बाद अब खबर आई है कि ‘नागिन 4’ में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा होंगी।

हालांकि, निया शर्मा की बिग बॉस 14 में एंट्री पर अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। इस बात की जानकारी ट्रेंडज्ञान के इंस्टाग्राम पेज द्वारा दी गई है। वहीं, बिग बॉस 14 के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा रहा है।

करण कुंद्रा, निया शर्मा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और इश्क में मरजावां एक्ट्रेस अलीशा पवार जैसे सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा नहीं किया है कि आखिर शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेते नजर आएंगे।