नई दिल्ली (ब्यूरो): इन दिनों हिमांशी खुराना बेहद बिजी हैं। वह एक बाद एक म्यूजिक वीडियोज के लिए शूट कर रही हैं और उन्हें रिलीज कर रही हैं। हाल ही उनका नया गाना ‘बाज़ार’ रिलीज हुआ, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

लेकिन लगता है कि हिमांशी की यह खुशी शायद कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। दरअसल हाल ही हिमांशी खुराना के साथ चंडीगढ़ में एक ऐसा हादसा हो गया, जिसने उन्हें डरा दिया। हालांकि उन्होंने हिम्मत नहीं खोई और मुंहतोड़ जवाब दिया।

हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में एक गांव के पास अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो का शूट कर रही थीं। रात का वक्त था और तभी किसी ने उनकी कार के टायरों को चाकुओं से गोद दिया।

हिमांशी ने इस घटना का जिक्र अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया। घटना बताते हुए हिमांशी ने यह भी कहा कि ऐसी चीजें उन्हें काम करने से नहीं रोक सकतीं।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का न्यू सॉन्ग ‘ख्याल रखया कर’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। गाने का वीडियो देखने काफी एंटरटेनिंग है और यह यूट्यूब पर भी काफी पॉप्युलर हो रहा है।

हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘बीती रात चंडीगढ़ के पास एक गांव में, जहां मैं शूट कर रही थी, वहां किसी ने मेरी कार के टायर काट दिए। क्या सोचा तुमने? मुझे हैरेस करोगे? ऐसी छोटी-मोटी चीजें करके तुम मुझे काम करने से नहीं रोक सकते और न ही डरा सकते हो। अगली बार के लिए बेस्ट ऑफ लक।’

वाकई, हिमांशी खुराना ने बड़ी ही दिलेरी से जवाब दिया है। हालांकि यह सोचने वाली बात है कि आखिर ऐसा कौन है जो हिमांशी खुराना के पीछे पड़ा है? ऐसा कौन है, जिसे लेकर हिमांशी को लग रहा है कि वह उन्हें काम नहीं करने देना चाहता? यह सब जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार ही करना पड़ेगा। पर हिमांशी के साथ जो हुआ वह वाकई डरावना है।