Prabhat Times
चंडीगढ़। (bikram singh majithia press conference after bail) ड्रग्स केस में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद अकाली नेता बिक्रम मजीठिया पहली बार मीडिया के सामने आए। चंडीगढ़ में पत्रकारों से बात करते हुए मजीठिया ने कहा कि उन्हें जमानत मिलने के बाद नवजोत सिद्धू का फ्यूज उड़ गया है। सिद्धू के खिलाफ अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ने के सवाल पर मजीठिया ने कहा कि अगर उनके समर्थक कहेंगे तो वह इसके लिए तैयार हैं।
मजीठिया ने कहा कि वह कहीं भागे नहीं थे। इसके बारे में राहु-केतू को सब पता था। हालांकि यह दोनों कौन हैं? मजीठिया ने कहा कि इसके बारे में बाद में बताएंगे। मजीठिया ने कहा कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है। ट्रेलर के बाद पूरी फिल्म भी दिखाएंगे।

केस दर्ज करने के लिए बदले डीजीपी समेत कई अधिकारी

बिक्रम मजीठिया ने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची गई। उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए 4 डीजीपी बदले गए। ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (BOI) के 3 चीफ बदले गए। कई एसएसपी बदले गए। सीएम चन्नी ने खुद मुझे फंसाने के लिए साजिश रची। इसमें डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा और एक एमएलए ने मिलकर अफसरों को धमकाया। यहां तक कि पुलिस अफसरों को करोड़ों रुपयों की ऑफर भी की गई। इसके बावजूद कई अफसरों ने इन्कार कर दिया।

​​​​मजीठिया का दावा, CM हाउस में रची PM को रोकने की साजिश

बिक्रम मजीठिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने की साजिश सीएम हाउस में रची गई। इसमें नवजोत सिद्धू, सीएम चरणजीत चन्नी, डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा और DGP सिद्धार्थ चट्‌टोपाध्याय शामिल थे। मजीठिया ने यहां तक कहा कि इस दौरान पीएम को नुकसान पहुंचाने की साजिश तक रची गई थी।

सिद्धू का बकरी मॉडल, मैं-मैं करता है

बिक्रम मजीठिया ने सिद्धू के पंजाब मॉडल को ‘बकरी मॉडल’ करार देते हुए कहा कि वह इसमें मैं-मैं करता है। सिद्धू जो बातें कह रहे हैं, पहले उन्हें 8 साल से पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से कन्फर्म करवा दें। तब पता चलेगा कि उसका कोई औचित्य है भी या नहीं।

“प्रभात प्रीत” का नवंबर एडीशन देखने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें