Prabhat Times
जालंधर। केंद्र में भाजपा (BJP) सरकार के सात साल पूरे होने पर जालंधर में भाजपा नेताओं द्वारा शहर के विभिन्न एरिया में मॉस्क (Mask) व सैनीटाइज़र (Sanitizer) बांटे गए। जालंधर मे भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा, एन.जी.ओ. सेल के प्रदेशाध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला प्रभारी हरीश शर्मा के निर्देशों पर चलाए गए अभियान में भाजपा नेताओं ने जगह-जगह जाकर लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण के बारे जागरूक किया और नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया।
जालंधर में इस मुहिम में प्रदेश प्रवक्ता मोहिन्द्र भगत, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अमित तनेजा, जिलाध्यक्ष सुशील शर्मा,  भाजपा एन.जी.ओ.सेल के जिलाध्यक्ष वरूण तनेजा के साथ अमित वर्मा, ऋषि बहल, राघव महेन्द्रू, विकास शर्मा भी मौजूद रहे। एन.जी.ओ. सेल के जिला प्रधान वरूण तनेजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा भारत में हर वर्ग को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में अहम भूमिका निभाई है।
देश के लंबे अर्से से लंबित मसले चाहे वो जम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म करना हो या फिर राम मंदिर का मामला हो, मोदी सरकार द्वारा बेहद ही सहजता से काम लेते हुए इन मुद्दों हो हल करवाया है। वरूण तनेजा ने कहा कि देश में समय रहते मोदी सरकार द्वारा लिए गए बड़े फैसलों के कारण ही आज कोरोना का प्रकोप इतना नहीं हुआ, जितना दूसरे देशों में पिछले साल ही मिला था।
वरूण तनेजा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए दिन रात काम किया जा रहा है। वरूण तनेजा ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी के साथ साथ हर नागरिक की भी जिम्मेदारी है कि सरकार द्वारा बताए गए नियमों पर अमल करे। इसे लेकर ही भाजपा द्वारा 7 साल पूरे होने पर एक बार फिर जागरूकता मुहिम तेज करने के लिए कहा गया। वरूण तनेजा ने लोगों से अपील की है कि सभी कोविड-19 नियमों का पालन करें ताकि जल्द से जल्द इस बीमारी से छुटकारा पाया जा सके।

ये भी पढ़ें