Prabhat Times
कोलकाता। भाजपा (BJP) की युवा नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी. पुलिस ने उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है.
भाजपा युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया. महिला नेता की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था.
पुलिस को पहले से ही बीजेपी नेत्री पामेला की ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी. उनके करीबी सहयोगी और भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली और पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद की.
पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है. उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

8 गाड़ियों से घेरकर गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि पामेला और उनके दोस्त प्रबीर की गाड़ी को पुलिस की 8 गाड़ियों से घेरकर गिरफ्तारी की गई. पहले दोनों से पूछताछ की गई. लेकिन उनके जवाब पुलिस को संतोषजनक नहीं लगे. इसके बाद कार की तलाशी ली गई.
पुलिस का कहना है कि कार से 100 ग्राम कोकीन मिला. इसके अलावा पामेला के हैंडबैग से भी नशीले पदार्थ बरामद होने का आरोप है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए नशीले पदार्थों की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है.
पामेला गोस्वामी दिसंबर-2020 में ख़ासी चर्चा में आई थीं, जब उनका एक वीडियो सामने आया था. इसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लेते हुए राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे. कहा था –“बंगाल में 10 करोड़ की आबादी का कल्चर और हेरिटेज जलाया जा रहा है.
ये सब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर हो रहा है. पुलिस प्रशासन ये सब देखकर भी बैठा हुआ है. बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर, डेमोक्रेसी जैसी कोई चीज नहीं है. आज प्रधानमंत्री का फोटो जला है. कल स्वामी विवेकानंद, रामकृष्ण परमहंस का फोटो जलेगा.”
बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में ही विधानसभा चुनाव होने हैं. वहां मुख्य तौर पर मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच ही है. ऐसे में BJP की बड़ी नेता का इस तरह ड्रग्स के साथ गिरफ्तार होना बड़ा चुनावी मुद्दा भी बन सकता है.

ये भी पढ़ें