Prabhat Times

महिलाओ की सुरक्षा नहीं कर सकता तो चूड़ीया पहन ले प्रशासन : मीनू शर्मा

जालंधर। भाजपा जिला महिला मोर्चा जालंधर की अध्यक्षा मीनू शर्मा द्वारा दीनदयाल उपाध्याय नगर में लूटेरों का बहादुरी से मुकावला करने वाली व एक लूटेरे को काबू करने वाली तेजस्वनी कुसुम को विशेष सम्मान से नवाजा गया।
भाजपा जिला महिला मोर्चा की अध्यक्षा मीनू शर्मा ने कहा कि 15 वर्षिये बहादुर बेटी कुसुम का गत दिवस दो बाईक सवार लूटेरों ने सैलफोन झपटा व दातर से उस पर वार होने के वावजूद कुसुम ने बहादुरी से मुकाबला करके साबित कर दीखाया कि महिलाएं जोर नही है व वह अपनी रक्षा करने में सक्षम है।

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा मीनू शर्मा ने जिला प्रशासन पर बरसते हुए कहा कि जालंधर में चैन स्नेचिंग, पर्स स्नेचिंग, सैल फोन स्नेचिंग सहित छीना झपटी की वारदातें इतनी बढ़ चुकी है कि गृहणियों ने आभुषण पहनने ही बंद कर दिए है।
पुलिस प्रशासन से मिले टार्गैट अनुसार पुलिस कर्मी सड़को पर जगह जगह खड़े होकर लोगो को जागृत करने की जगह चालान काट कर तंग करते रहते है जबकि कोविड – 19 के वायरस की महामारी कारण लोगो की आजीविका के साधन बंद हो चुके है।
लोगो को नौकरी से काम धंधे से जबाब मिल रहे है प्रशासन अगर धीयां – भैणा दी सुरक्षा नहीं कर सकता तो चूड़ीयां पहन कर बैठ जाए। इस दौरान भाजपा नेत्री सुखबीर चट्ठा, ज्योति, किरण बाला, सुमण राणा ने भी विचार रखे।