गाजियाबाद (ब्यूरो): अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज में एक जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल को लेकर लीगल नोटिस भेजा जा चुका है। अब इस वेब सीरीज को लेकर एक और बखेड़ा खड़ा हो गया है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोनी से बीजेपी विधायक ने अनुष्का के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने उनकी इजाजत के बिना उनकी और गाजियाबाद के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर अपनी वेब सीरीज में यूज की है।नंद किशोर गुर्जर ने कहा, ‘पाताललोक वेब सीरीज बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो और अन्य बीजेपी नेताओं को दिखाया गाय है। मैं वर्तमान में बीजेपी का विधायक हूं और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल एक राष्ट्रविरोधी और सनातन धर्म जातियों के ताने-बाने को तहस-नहस करने वाली पाताललोक वेब सीरीज में शामिल कर राष्ट्र द्रोह का कार्य किया गया है।

आपसी सदभावना को भड़काने का आरोप

विधायक ने कहा कि उनका गुर्जर जाति का चित्रण डकैत और गलत कार्यों में शामिल कर, पंजाब के जाट, ब्राह्मण त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव और जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीव निम्नस्तर को दर्शाया गया है। जिससे समाज की आपसी सदभावना को भड़काया जा रहा है।

‘धर्म की छवि कर रहीं खराब’

बीजेपी विधायक ने कहा कि जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है, उस धर्म की छवि बिना कारण मॉब लिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमिक के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है। इसमें हमारी जांच एजेंसी को भी कटघरे में खड़ा किया गया है। भारतीय नागरिकों को ही पाकिस्तानी और हिज्बुल आंतकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आंतक के खिलाफ मुहिम को चोट पहुंचाई गई है।

विधायक ने एसएसपी को दी गई तहरीर में कहा है कि अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए और पाताललोक वेब सीरीज तत्काल बंद कराई जाए।