Prabhat Times
जालंधर। लुधियाना जालंधर में कोरोना संक्रमण नहीं रूक रहा है। आज जालंधर से बड़ी खबर ये है कि राज्य के पूर्व मंत्री चूनी लाल भगत के बेटे तथा भाजपा पंजाब के प्रवक्ता मोहिन्द्र भगत की कोरोना रिपोर्ट भी पोज़िटिव मिली है।
भाजपा प्रवक्ता मोहिन्द्र भगत की रिपोर्ट पोज़िटिव आने से भाजपा में हड़कंप मच गया है। बता दें कि मोहिन्द्र भगत लगातार पार्टी कार्यक्रमों तथा पार्टी नेताओँ के संपर्क में रहे हैं। जालंधर में आज कुल 47 मरीज़ों की रिपोर्ट पोजिटिव मिली है।
लुधियाना में आज 9 लोगों की मृत्यु की सूचना के साथ साथ 60 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट भी पोज़िटिव मिली है।
अमृतसर में आज फिर कोरोना संक्रमण तेज हुआ है। अमृतसर में पुलिस के एक बड़े अधिकारी समेत 75 मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मली है।
अमृतसर में मरीज़ों का आंकडा 1721 हो गया है। कोरोना संक्रमित मरीज़ों में 3 पुलिस कर्मी तथा बी.एस.एफ. के जवान भी शामिल हैं।
गुरदासपुर से भी 33 लोगों की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है तथा 2 लोगों की मृत्यु का समाचार है। सेहत विभाग के मुताबिक 33 मरीज़ों में से 23 मरीज़ड बटाला के रहने वाले बताए गए हैं।

इन ईलाकों के हैं जालंधर के मरीज़

माडल हाऊस, बस्ती शेख, वाल्मीकि कालोनी, संतोख पुरा, फिल्लौर के अपरा, मेन बाजार गढ़ा, हरगोबिंद नगर आदमपुर में 5 मरीज़, भगवानदासपुरा, अली मोहल्ला, जे.पी. नगर, न्यू जवाहर नगर से 6 मरीज़, माई हीरा गेट, जैन कालोनी, मोहल्ला करारखां, जनता कालोनी, प्रीत नगर, नकोदर के मरीज़ शामिल हैं।