Prabhat Times

समाज को तोड़ने की हो रही है साजिश, सरकार और सख्ती बरते:अशोक सरीन हिक्की

कपूरथला। भाजपा और आर.एस.एस. (BJP, RSS) के खिलाफ भड़काऊ भाषण देना कपूरथला के भीम राव युवा फोर्स के प्रधान अमनदीप सहोता को मंहगा पड़ गया। भाजयुमो नेता एडवोकेट अशोक सरीन द्वारा सी.एम. और डी.जी.पी. को वॉयरल वीडियो का ट्वीट किए जाने के पश्चात हरकत में आई कपूरथला पुलिस ने अमनदीप सहोता के खिलाफ डी.डी.आर. दर्ज कर ली है।

वॉयरल वीडियो में कही थी ये बात

बता दें कि बीते दिन कपूरथला में भीम राव युवा फोर्स के प्रधान अमनदीप सहोता का वीडियो वॉयरल हुआ। जिसमें अमनदीप सहोता अपने साथियों के साथ बैठक की। वॉयरल वीडिया में अमनदीप सहोता ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा कि भाजपा या आर.एस.एस. का कोई भी वर्कर या नेता भगवान वाल्मीकि मंदिर में नज़र आता है तो उसका कोई न कोई अंग उतार दिया जाए। भाजपा के विधायक के मलौट में पहले भी कपड़े उतार दिए गए अब अगर वे इस तरफ आए तो इससे भी बुरा हश्र होगा।
ये वीडियो वॉयरल होने के पश्चात भारतीय जनता युवा मोर्चा के तेज तर्रार नेता एडवोकेट अशोक सरीन ने वीडियो समेत डी.जी.पी. और मुख्यमंत्री को ट्वीट कर भड़काऊ भाषण देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए कपूरथला सिटी थाना में अमनदीप सहोता के खिलाफ502, 506 आई.पी.सी. के अधीन डी.डी.आर. दर्ज की गई है।

समाज को तोड़ने की है साजिश:अशोक सरीन हिक्की

भाजयुमो के एडवोकेट अशोक सरीन ने कहा कि कुछ लोग समाज की एकजुटता को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बिना वजह ब्यानबाजी करके भाजपा और आर.एस.एस. के खिलाफ भड़काया जा रहा है। अशोक सरीन ने कहा कि शरारती लोगों द्वारा पंजाब की शांति को भंग करने की कोशिश की जा रही है।
अशोक सरीन ने कहा कि समाज को भड़काने वाले अमनदीप सहोता के खिलाफ डी.डी.आर. तो दर्ज की गई है, लेकिन सख्त धाराएं नहीं लगाई गई। एडवोकेट अशोक सरीन ने कहा कि इस मामले में 124-ए, 295 आई.पी.सी. धारा लगनी चाहिए। ताकि भविष्य में ऐसे भड़काऊ भाषण देकर राज्य की शांति भंग करने की साजिश रचने वाले लोग ऐेसे कृत्यों से बाज आएं।

ये भी पढ़ें