Prabhat Times
जालंधर। अच्छे दिनों के नारे के साथ सत्तासीन होने वाली भारतीय जनता पार्टी के पंजाब (BJP Punjab) में हालात ज्यादा अच्छे नहीं दिख रहे हैं। कृषि बिलों को लेकर चल रहे विरोध का खामियाजा सबसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को भुगतना पड़ रहा है।
आलाकमान के निर्देशों पर कृषि बिलों के हक में प्रचार करने वाले भाजपा नेताओं को तीखा विरोध चल रहा है। जगह जगह हो रहे विरोध के चलते भी भाजपा नेता खासे चिंतित हैं।
होशियारपुर, अबोहर, कपूरथला जैसे बड़ी घटनाओं को लेकर चल रही खासी चर्चाओं के बीच अब एक किस्सा और जुड़ गया है। भाजपा के प्रवक्ता द्वारा एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री को ही गुमशुदा बोल दिए जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वॉयरल हो रही है। इसे लेकर खासी चर्चा चल रही है।
बता दें कि बीते दिन बीते दिन जालंधर भाजपा का एक कार्यक्रम था। जिसमें सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। इसी दौरान पूर्व मंत्री भगत चुनी लाल के बेटे और भाजपा के प्रवक्ता मोहिन्द्र भगत द्वारा पत्रकार को इंटरव्यू दी जा रही थी।
इंटरव्यू के दौरान भाजपा प्रवक्ता मोहिन्द्र भगत ने कहा कि ‘चार साल में एकांतवास कह लो या गुमशुदा प्रधानमंत्री साबित हुआ पंजाब में तो वे कैप्टन अमरेंद्र सिंह हुआ है।’ इस बात पर पत्रकार ने सवाल किया कि मुख्यमंत्री तो कैप्टन हैं, प्रधानमंत्री तो मोदी हैं।
ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया व्हाट्सएप्प पर खासा वॉयरल हो रहा है। ये वॉयरल वीडिया खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।

देखें वॉयरल वीडियो