जालंधर में चंदन ग्रेवाल ने दिया BJP को झटका, इस युवा नेता को ज्वाइन करवाई शिरोमणि अकाली दल

leader

Prabhat Times

जालंधर। (BJP’s youth leader Lalit Babbu joins SAD) जालंधर में आज भाजपा को करारा झटका लगा है। जालंधर में भाजपा के बी.सी. मोर्चा का पूर्व प्रधान ललित कुमार बब्बू ने आज चंडीगढ़ में शिरोमणि अकाली दल का दामन थाम लिया। जालंधर सैंट्रल हल्के से शिअद के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल के प्रयासों से ललित बब्बू ने शिअद ज्वाईन की। चंडीगढ़ में शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल की मौजूदगी में हुए इस कार्यक्रम में सुखबीर बादल ने ललित बब्बू का अकाली दल में स्वागत किया।
इस मौके पर ललित बब्बू ने सुखबीर बादल और चंदन ग्रेवाल का धन्यवाद किया। उन्होने कहा कि भाजपा हाईकमान पंजाब के हित में नहीं सोच रही। इस समय शिरोमणि अकाली दल ही एक ऐसा राजनीतिक दल है जहां हर वर्ग का सम्मान दिया जा रहा है। साथ ही हर वर्ग को बनता उचित प्रतिनिधित्व दिया जा रहा है।
चंदन ग्रेवाल ने कहा कि ललित बब्बू के ज्वाईन करने से जालंधर व आसपास के ईलाकों में शिअद और मजबूत मिली है। चंदन ग्रेवाल ने ललित बब्बू व उनके साथियों का स्वागत करते हुए कहा कि ललित बब्बू जनता को समर्पित नेता है। उन्होने जनहित में बहुत काम किया है। भाजपा में कई पदों पर रहते हुए हमेशा जनहित में ही काम किए हैं।

ये भी पढ़ें