Prabhat Times
जलालाबाद। (Blast in Jalalabad, Punjab) पंजाब के सी.एम. कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा पंजाब में हाई एलर्ट करने के कुछ ही देर बाद जलालाबाद में एक बड़ा विस्फोट हुआ है। जलालाबाद में एक बैंक के बाहर हुए धमाके में मोटर साईकल के चिथड़े उड़ गए और बाईक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस विस्फोट में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है। इस धमाके को लेकर फिलहाल अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।
बुधवार देर शाम जलालाबाद के बैंक रोड़ पर पीएनबी के सामने एक मोटरसाइकिल में जोरदार धमाका हुआ। जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए। उस पर सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया। इस धमाके की आवाज करीब एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। जिससे लोगों में दशहत फैल गई और लोग अपने घरों व दुकानों से बाहर आ गए। मौके पर पहुंचे पुलिस टीम ने गंभीर घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरू कर दी।
बैंक रोड़ के दुकानदारों के अनुसार बिना नंबरी प्लेटिना बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति पुरानी सब्जी मंडी से बैंक रोड़ पर आ रहा था। उसके हाथ में केलों से भरा हुआ एक लिफाफा था। जैसे ही यह व्यक्ति पीएनबी के सामने पहुंचा कि अचानक इसकी बाइक में जोरदार विस्फोट हुआ। जिससे उस पर सवार व्यक्ति करीब 10 फुट ऊंचा उछल कर जमीन पर गिरा और उसके हाथ-पैर के चिथड़े उड़ गए तथा पेट फट गया। वहीं मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।
घटना स्थल पर पहुंचे लोगों में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं चल रही थी जिसमें कुछ लोगों का मानना था कि यह बाइक की पेट्रोल टंकी फटने का धमका हो सकता है। पुलिस का कहकना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। क्योंकि उक्त प्लेटिना बाइक बिना नंबर का था। यह भी जांच का विषय है। लोगों का यह कहना था कि घटना के पांच मिनट पहले ही उक्त व्यक्ति पुरानी सब्जी मंडी से केले खरीद कर लाया। ऐसे में अगर यह घटना सब्जी मंडी के भीड़भाड वाले क्षेत्र में घट जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें