Prabhat Times
जम्मू। (blast in jammu explosion at residency road area of jammu) जम्मू के रेजीडेंसी रोड इलाके में रहस्यमय विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।
यह विस्फोट कबाड़ी की दुकान में हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मौके से साक्ष्य भी जुटाए गए हैं।
रेजीडेंसी रोड पर सोमवार शाम को तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज से इलाका थर्रा उठा।
शहर के व्यस्त इलाके में विस्फोट की घटना से अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती

धमाके में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के परिवारों में मातम का माहौल है। अभी तक विस्फोट को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
सूत्रों का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह एलपीजी सिलेंडर विस्फोट होने का संदेह है, लेकिन साजिश के बिंदु पर भी जांच की जा रही है। पुलिस और अन्य सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम के जवान भारी संख्या में तैनात हैं।
जम्मू एसएसपी चंदन कोहली ने बताया कि शुरुआती जानकारी में आग लगने का कारण बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होना माना जा रहा है. दुर्भाग्य से इस दुखद घटना में अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें