Prabhat Times

जालंधर:सेंट्रल विधानसभा से युवा भाजपा नेता बोबिन शर्मा ने कहा इलाका विधायक राजिंदर बेरी ने जो आम जनता के नाम पर राशन अंडरग्राउंड कर रखा था वो बहुत शर्मनाक हरकत है। जालंधर की जनता के साथ विधायक ने धोखा किया है।

ऐसी हरकत एक विधायक द्वारा की जाएगी कभी सपने में भी जनता ने नही सोचा होगा। जनता ने विधायक बेरी को उनकी सेवा के लिए चुना था न कि उनका हक का राशन खाने के लिए।

शर्मा ने कहा जहाँ लॉकडाउन में गरीब परिवार भूख से मर रहे थे तब यह विधायक अपना राशन इकठा करने में लगे थे। पहले राशन सेंटर टाऊन के होटल में मिला फिर सूर्या एन्क्लेव में एक दुकान में जपत किया मिला।

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी ने जनता के हित में पूरे भारत वर्ष को राशन मुहैया करवाया और यह जनता के रखवाले लोगो का राशन तक खा गए।

शर्मा ने कहा जब लॉकडॉउन में जनता राशन के लिए रो रही थी और विधायक के दफ़्तर के चक्कर लगा रही थी तब भी ऐसे कठोर विधायक को तरस नही आया और राशन की ठगी कर डाली।

क्या प्रशासन ने जानबूझकर इस और ध्यान नहीं दिया या उन पर कोई राजनीतिक दबाव था। उन्होंने प्रशासन से अपील करते हुए कहा है कि प्रशासन अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से निभाए और राशन सिर्फ कांग्रेसी चहेतो मैं ही ना बाटा जाए, बल्कि हर गरीब व्यक्ति को उसकी जरूरत के हिसाब से दिया जाए।

मेरी प्रशासन से यही मांग है की ऐसे विधायको पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिये ओर आगे से जनता को सतर्क हो जाना चाहिए कि ऐसे लुटेरों से बचें।

ये भी पढ़ें