Prabhat Times
लुधियाना। कोविड प्रोटोकाल के उल्लंघन के मामले में पंजाबी फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill Arrested) को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन पहले केवल चालान करवा कर बचने के बाद भी फिल्म की शूटिंग कर रही क्रू टीम को होश नहीं आई। वो लोग देर रात कर्फ्यू के दौरान भी शूटिंग करते रहे।
अब पुलिस ने फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत चार लोगों के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक नामजद आरोपियों की पहचान मुंबई के वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चाैक निवासी आकाश दीप सिंह तथा जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में हुई। पिछले तीन दिन से टीम के सदस्य आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिसके चलते स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था।
सोमवार पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। किसी ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं पहना है। जिसके चलते एसीपी सेंट्रल वरियाम सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने उनके दो चालान काट दिए थे।
मगर मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं। जहां कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है। सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान चारों आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।
बता दें, पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना का प्रसार रुके इसके लिए सरकार एहतिहाती कदम उठा रही है। राज्य में दुकानें रोजाना सायं 5 बजे बंद करने के आदेश देने के साथ-साथ वीकेंड लॉकडाउन भी लगा दिया गया है।
इसके अलावा सरकार ने कुछ और प्रतिबंध भी लगाए हैं। इसके बावजूद कुछ लोग कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन कर रहे हैं। प्रशासनिक तंत्र ने अब प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती दिखानी शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें