Prabhat Times
मुंबई। पूरे देश के साथ ही साथ बॉलीवुड (bollywood) पर भी कोविड का कहर जारी है। बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर दी है।

कोरोना संक्रमित हुए अक्षय

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अक्षय ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो जरूर अपना टेस्ट करवा लें। जल्दी ही वापस आऊंगा।’

कई बॉलीवुड सितारे हुए शिकार

बता दें कि बीते कुछ दिनों में कई सितारे कोविड की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि कई सेलेब्स ने कोरोना को मात भी दे दी है। कोविड संक्रमित सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मिलिंद सोमन, आमिर खान, आर माधवन, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, रमेश तौरानी, बप्पी लाहिड़ी और सतीश कौशिक सहित कई सितारे शामिल हैं।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस

गौरतलब है कि एक ओर जहां अक्षय, फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी हैं तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और बेल बॉटम भी है।
ये भी पढ़ें