Prabhat Times
फगवाड़ा। शादी के कुछ दिन बाद ही कॉमडियेन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) कानूनी पचड़े में फंस गई है। नियमों के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, उसके पति सांकेत भौंसले, क्लब कबाना प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR दर्ज हुई है। आरोप है कि उनकी शादी के समारोह में पाबंदी से ज्यादा भीड़ जुटी थी।
इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने यह कार्रवाई की है। सुगंधा के अलावा होटल क्लब कबाना के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
बता दें कि 9 दिन पहले ही कॉमेडियन और प्लेबैक सिंगर सुगंधा मिश्रा की शादी कॉमेडियन डॉ. संकेत भोंसले के साथ हुई है। 26 अप्रैल को यह समारोह फगवाड़ा स्थित क्लब कबाना रिजॉर्ट में हुआ था। शादी के एक दिन पहले ही पहुंचे बारातियों को पूरे 24 घंटे क्वारैंटाइन रहना पड़ा था।
जब शादी की तारीख तय हुई थी तो इसकी पुष्टि करते हुए सुगंधा की मां सविता ने कहा था कि पहले यह शादी दिसंबर में होनी थी, लेकिन कोरोना के कारण शादी की तारीख बार-बार बदलनी पड़ी। परिवार की कोशिश थी कि शादी समारोह बड़ा किया जाए, लेकिन कोरोना के कारण ये काफी प्राइवेट समारोह होगा।
शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। इस दौरान कोविड की सभी गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा। अब शादी के 9 दिन बाद फगवाड़ा के थाना सदर में सुगंधा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
अगर पुलिस कार्रवाई पर गौर करें तो सुगंधा और उनके परिवार का यह दावा सिर्फ दावा ही साबित हुआ। FIR के मुताबिक प्राइवेट कहे जा रहे इस शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोग जमा थे, जब सरकार की तरफ से 40 से ज्यादा की भीड़ इकट्‌ठा होने पर पाबंदी थी।
पुलिस के मुताबिक GT रोड पर स्थित क्लब कबाना में शादी समारोह में भीड़ एकत्र करने के संबंध में सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष और होटल के प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया गया है। फ़िलहाल कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें