Prabhat Times
मुंबई। Aamir Khan Corona Positive: आमिर खान (Aamir Khan) को कोरोना हो गया है. प‍िछले कुछ दिनों में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी जैसे कई बड़े एक्‍टरों को कोरोना हुआ है.
आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं.
आमिर खान के प्रवक्‍ता ने बयान जारी करते हुए कहा है, ‘म‍िस्‍टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. वह घर पर हैं और सेल्फ क्‍वारंटीन में हैं, सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं. वह पूरी तरह ठीक हैं.
वह सभी लोग जो प‍िछले दिनों उनके संपर्क में आए हों, कृपया जरूरी सावधानी बरतें और अपना टेस्‍ट करवाएं. आप सब की दुआओं के लिए शुक्रिया.’
कोरोना का वैक्‍सीन आने के बाद धीरे-धीरे फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने अपनी रफ्तार पकड़ी थी और शूटिंग करनी शुरू कर दी थी. लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड एक्‍टर इसकी चपेट में आ चुके हैं.
एक द‍िन पहले ही कार्तिक आर्यन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी. वहीं एक्‍टर रणबीर कपूर भी इन दिनों कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सेल्‍फ क्‍वारंटीन हैं.
बता दें कि आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 56वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया और दूसरे ही द‍िन फैंस को बधाइयों के ल‍िए शुक्रिया देने के साथ ही आमिर ने सभी सोशल मीड‍िया अकाउंट से हमेशा के लिए अलव‍िदा कह द‍िया.
आमिर ने कहा कि अब वह अपने फैंस से वैसे ही संपर्क करेंगे, जैसे वह पहले करते थे. आमिर इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तैयार‍ियों में लगे हैं. ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें