Prabhat Times
पटियाला। पंजाब में एक बार फिर बॉलीवुड (bollywood) फिल्म गुड लक जैरी (good luck jerry) की टीम को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। शनिवार को जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग पटियाला के कोलंबिया एशिया हास्पिटल के निकट चल रही थी। इसी दौरान किसान संगठनों के प्रतिनिधि वहां पहुंच गए और शूटिंग का विरोध करने लगे। इस पर फिल्म निर्माण टीम को सामान समेटकर वहां से जाना पड़ा।
बताया जा रहा है कि टीम ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर ली थी। इसी दौरान वहां पर क्रांतिकारी किसान यूनियन पंजाब के कुछ कार्यकर्ता पहुंच गए और शूटिंग का विरोध करना शुरू कर दिया।
विरोध के बाद फ़िल्म शूट करने वाले क्रू को वहां से सामान उठाकर नीम राणा होटल में वापस जाना पड़ा। किसानो ने होटल के बाहर जाकर भी रोष प्रदर्शन किया
इस दौरान यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल डीसी दफ्तर में डीसी को मांग पत्र देने को पहुंच गया। डीसी को मांग पत्र देते हुए यूनियन के जिला प्रधान गुरध्यान सिंह ने कहा किे यह शूटिंग किसी भी तरह नही होने देंगे।
बता दें, इससे पहले भी फिल्म गुड लक जैरी की टीम को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा था। 11 जनवरी को फिल्म की शूटिंग पंजाब के बस्सी पठानां में होनी थी, लेकिन किसानों के विरोध के कारण टीम सदस्यों को लौटना पड़ा था। किसानों का कहना था कि वह उनके आंदोलन को समर्थन करें।
इसके बाद किसानों के पक्ष में जाह्नवी कपूर द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद किसानों ने अगले दिन से शूटिंग का विरोध नहीं किया। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग बस्सी पठानां में की गई। इसके बाद फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग यहां पटियाला में हो रही है, लेकिन किसानों के विरोध के कारण टीम को लौटना पड़ा है।

ये भी पढ़ें