जालंधर के Hotel Sarovar Portico पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान, गुरप्रताप सिंह, इन्द्रजीत व संजीव वासल ने किया आमिर खान का स्वागत

Portico

Prabhat Times
जालंधर। (Bollywood Star Amir Khan Sarovar Portico Jalandhar) लाल सिंह चड्डा की प्रोमोशन के लिए बॉलीवुड स्टार आमिर खान आज जालंधर पहुंचे। आमिर खान की एक झलक पाने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ी रही।
बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज़ हुई है। फिल्म का विरोध भी किया जा रहा है। विरोध के बावजूद आमिर खान फिल्म प्रोमोशन के लिए फील्ड में है।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आमिर खान आज जालंधर पहुंचे। जालंधर पहुंचते ही वे होटल सरोवर पार्टिको (Hotel Sarovar Partico) में रूके।
होटल में कुछ देर फ्रैश हुए। होटल सरोवर पार्टिको में बॉलीवुड स्टार का स्वागत होटल मालिक गुरप्रताप सिंह, इन्द्रजीत सिंह, व संजीव वासल ने किया।
संक्षिप्त मुलाकात के दौरान आमिर खान ने होटल में दी जा रही सुविधाओं पर संतोष व्यक्त किया। आमिर खान ने होटल प्रबंधन का धन्यवाद किया।
होटल मालिक गुरप्रताप सिंह, इन्द्रजीत सिंह और संजीव वासल द्वारा आमिर खान को गुलदस्ता भेंट किया गया।
इसके पश्चात आमिर खान 66 फीट रोड़ पर क्यूरो मॉल गए। जहां युवाओं ने पूरी गर्मजोशी से आमिर खान का स्वागत किया। आमिर खान की जालंधर ऐंटरी के कारण कई मार्ग पर यातायात भी अवरूद्ध रहा।

खबरें ये भी हैं….


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14