Bollywood के सुपर स्टार Shahrukh Khan को हुआ कोरोना

Prabhat Times
मुंबईl (Bollywood Star Corona Positive) बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।
शनिवार को कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर बताया था कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। उसके बाद आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए।
शाहरुख इस वक्त अपनी फिल्मों में बिजी हैं। बीते दिन ही उन्होंने ‘जवान‘ का पोस्टर शेयर किया और एक दिन बाद ही रविवार को उनके कोविड से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है।
बीएमसी ने किया अलर्ट
शाहरुख खान ने अभी आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है।सूत्रों के हवाले से बताया कि एक्टर का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बीच कोरोना वायरस के रोजाना नए मामले सामने आने के बाद बीएमसी ने अलर्ट पर रहने को कहा है।
पार्टी नहीं करने के निर्देश
बीएमसी ने मुंबई के पॉश के-वेस्ट वार्ड में स्थित फिल्म स्टूडियो को वहां पार्टियों का आयोजन नहीं करने के निर्देश दिए हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी ने स्टूडियो से अनुरोध किया कि किसी भी पार्टी के आयोजन से पहले सूचना दी जाए जिससे अगर पार्टी में शामिल किसी व्यक्ति के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी मिलती है तो अन्य किसी का पता लगाया जा सके।
आने वाली फिल्में
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगले साल उनकी 3 फिल्में आने वाली हैं।
हाल ही में उन्होंने निर्देशक एटली की फिल्म का ऐलान किया जिसका नाम ‘जवान‘ है। फिल्म में शाहरुख एक्शन अवतार में हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘पठान‘ और ‘डंकी‘ में भी नजर आएंगे।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें