Prabhat Times
नई दिल्ली। अगर आप एक पेटीएम (paytm) कस्टमर हैं और गैस कनेक्शन यूज कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही काम की होने वाली है.
पेटीएम की ओर से अपने सभी कस्टमर्स को ख़ास ऑफर दिया जा रहा है, जिसके तहत अब गैस सिलिंडर बुक करने पर 500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है.
इस कैशबैक का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको पेटीएम ऐप ओपन करना होगा. अगर आपके फोन में ये ऐप अपडेट नहीं है तो इसे पहले अपडेट कर लें.
पेटीएम ऐप ओपन करने के बाद आपको स्लाइड कर के नीचे की तरफ आना है. नीचे की तरफ आपको ऑफर्स दिख रहा होगा.
इनमें से एक ऑफर ‘बुक एलपीजी गैस सिलेंडर’ पर क्लिक करना है. अगर आप इस ऑप्शन से सिलिंडर बुक करते हैं तो आपको 500 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है.

प्रोमो कोड को ऐसे करें अप्लाई

‘बुक एलपीजी गैस’ ऑप्शन में जाने के बाद आपको प्रोमो कोड दिखेगा. गैस बुक करते समय इस कोड को भी अप्लाई कर सकते हैं. इसके बाद आपको ‘बुक सिलिंडर’ वाले पेज पर जाकर जरूरी जानकारी सबमिट करना होगा.
इसके बाद आपको अलग-अलग तरीके के ऑफर्स दिखाए जाएंगे. ध्यान रखें कि कोई भी ऑफर को अप्लाई करने से पहले उसके टर्म एंड कंडीशन के बारे में ज़रूर पढ़ लें.

इन स्टेप्स को करें फॉलो

ऑफर सेलेक्ट करने के बाद आपसे आपका मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी मांगा जाएगा.
जैसे ही आप आईडी डालेंगे तो आपको गैस सिलिंडर बुकिंग से संबंधित सभी जानकारियां मिल जाएंगी.
इसके बाद आप प्रोमो कोड अप्लाई कर सकते हैं. प्रोमो कोड अप्लाई करने के बाद आप गैस सिलिंडर बुक कर सकते हैं.
जानकारी के लिए बता दें कि गैस सिलिंडर बुक करने के 24 घंटे के भीतर आपके पेटीएम अकाउंट में 5 रुपये से लेकर 500 रुपये तक का कैशबैक ट्रांसफर कर दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें