Prabhat Times
चंडीगढ़। (brinder dhillon vs Navjot sidhu punjab congress fighting in chandigarh) एक पारी में चित्त हो जाने के बाद नवजोत सिद्धू एक बार फिर दोबारा वही रूतबा पाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन मौजूदा हालात कुछ ज्यादा पॉजिटिव नज़र नहीं आ रहे।
आज सरेआम बीच सड़क कांग्रेस के धरने पर युवा कांग्रेस के प्रधान बरिंदर ढिल्लों ही नवजोत सिद्धू से भिड़ गए।
नवजोत सिद्धू का खुद को ईमानदार बताना और बाकियों को बेईमान, ये बात ढिल्लों को रास नहीं आई और विवाद हो गया।
पंजाब चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में मची लड़ाई अब सड़क पर आ गई है। गुरुवार को चंडीगढ़ में महंगाई के खिलाफ पंजाब कांग्रेस का प्रदर्शन था।
इस दौरान नवजोत सिद्धू और यूथ कांग्रेस प्रधान बरिंदर ढिल्लो आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच यह झगड़ा सिद्धू के खुद को ईमानदार और कुछ कांग्रेसियों को भ्रष्ट बताने के बाद शुरू हुआ।
दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के समर्थकों ने एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। यह देख दूसरे नेता वहां से खिसक गए। इसके बाद कांग्रेस का प्रदर्शन खत्म कर दिया गया।

ऐसे शुरू हुआ विवाद

धरने के दौरान नवजोत सिद्धू संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सिद्धू ने कहा कि वह तो ईमानदार हैं लेकिन कांग्रेस में कुछ भ्रष्ट नेता भी हैं। यह सुनकर यूथ कांग्रेस प्रधान बरिंदर ढिल्लो भिड़ गए।
उन्होंने सिद्धू को कहा कि जो भ्रष्टाचारी हैं, सिद्धू उनका नाम ले। सिद्धू को नाम लेना होगा। ढिल्लो ने यहां तक कह दिया कि सिद्धू ड्रामा न करें।
इसको लेकर दोनों तरफ बहस होने लगी। जिसके बाद उनके समर्थकों ने अपने नेताओं के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

सिद्धू को बेईमानों के नाम लेने को कहा था : ढिल्लो

बरिंदर ढिल्लो ने कहा मैंने एतराज जताया कि महंगाई का मुद्दा है तो उसी पर धरने पर बात हो। नवजोत सिद्धू ने कहा कि मैं ईमानदार हूं लेकिन कुछ लोग बेईमान हैं।
मैं उनका नाम नहीं लूंगा। ढिल्लो ने कहा कि मैंने कहा कि फिर उनका नाम लो ताकि लोगों को इसके बारे में पता चल सके। अगर नाम नहीं लेना तो फिर पार्टीलाइन पर रहें।

 


Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें