Prabhat Times

जालंधर। (Bunty Neelkanth and Sherry Chadda got Rajinder Beri balle balle) वार्ड नंबर 68 के तहत आते बाग बाहरियां इलाके में पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ ने विधायक राजेंद्र बेरी के साथ घर-घर जाकर समर्थन की अपील की। यहां पर पार्षद बंटी नीलकंठ की लोकप्रियता और विधायक राजेंद्र बेरी के करवाए गए कार्यों के चलते भारी समर्थन मिला।
विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि इलाके में समर्थन देखकर मन को तसल्ली हुई है और विश्वास हो गया है कि इस बार भी कांग्रेस का हाथ मजबूत रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके पार्षद ही उनकी ताकत है और बंटी नीलकंठ ने हमेशा ही अपने वार्ड क्षेत्र में पहल के आधार पर काम करवाए हैं और लोगों से हमेशा संपर्क बना कर रखा है। अभियान के दौरान विष्णु दादा, प्रिंस मिगलानी मनमोहन बिल्ला, मोहित बिरली, शैली मौजूद रहे।

पक्का बाग और खोदियां मोहल्ला में शैरी चड्डा ने करवाई तूफानी बैठकें

पार्षद परमजोत सिंह शैरी चड्डा ने अपने वार्ड क्षेत्र के पक्का बाग और खोदियां मोहल्ला में लगातार चार मीटिंग करवा कर पूरे इलाके का माहौल बदल दिया है। विधायक एवं कांग्रेस के निरंतर सेंट्रल हलके से प्रत्याशी राजेंद्र बेरी के समर्थन में हुई इन बैठकों में बड़ी गिनती में लोग शामिल हुए और मात्र 3 घंटों में हुई 4 मीटिंग से पूरा माहौल बेरी के रंग में रंग गया। सभी नुक्कड़ सभाएं बड़ी रैलियों में तब्दील हो गई।
पार्षद चड्डा ने कहा कि पिछले 5 साल के दौरान विधायक राजेंद्र बेरी ने जो काम करवाए हैं यह उसी का नतीजा है कि लोग उनकी बैठकों में इतनी बड़ी गिनती में शामिल हो रहे हैं। विधायक राजेंद्र बेरी ने कहा कि उनका बचपन इन्हीं मोहल्लों में बीता है और यहां हर घर उनका अपना है।
उन्होंने कहा कि उनके बचपन के साथी, बुजुर्ग सब उनके साथ हैं। ऐसे में यह भी तय है कि हर घर हर वोट कांग्रेस को मिलेगी और पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने विकास की जो लहर चलाई है वह अगले 5 साल भी जारी रहेगी।

रामा मंडी में जस्सल ने संभाला मोर्चा

वही रामा मंडी इलाके में पार्षद मंदिर जस्सल ने भी डटकर मोर्चा संभाला हुआ है। ढिलवां मैं करवाई गई नुक्कड़ सभा में बड़ी गिनती में लोग शामिल हुए और इसने रैली का रूप ले लिया।
विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि साल के 365 दिन वह बिना छुट्टी के हमेशा जनता के बीच में मौजूद रहते हैं। पूरा हलका उनका अपना घर है और सब के सुख दुख में साथ देना उनका फर्ज है। इस मौके पर मनोज अग्रवाल त्रिलोक प्रधान श्री परमार प्रभजोत सिंह मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें