Prabhat Times 
जालंधर/पटियाला। कोरोना का कहर लगातार जारी है। सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद पंजाब के हॉटस्पाट जिलों में ही कोरोना के कारण मरीज़ों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।
पंजाब के मंत्री विधायकों को भी कोरोना ने अपन चपेट मे ले लिया है। सूचना मिली है कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री संदर शाम अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव आई है। ये जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए उन्होने खुद दी।
सुंदर शाम अरोड़ा ने जानकारी दी है कि रिपोर्ट पोज़िटिव आने के पश्चात वे चंडीगढ़ स्थित निवास पर क्वारंटाइन कर रहे हैं। उनके संपर्क में आए सभी लोग खुद टेस्ट करवाए और क्वांरटाइन हो जाएं।
आज हॉटस्पाट जिला जालंधर में बीती रात से दोपहर बाद तक 5 मरीज़ों की मृत्यु का समाचार है। इसके साथ ही जांलधर में 60 के करीब मरीज़ों की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।

ये मरीज़ हारे कोरोना से जंग

जिला जालंधर में कोरोना के कारण मरने वालों में मरीज़ो में राणू वासी संतोखपुरा, रामानंद वासी न्यू ग्रेन मार्किट, विजय कुमार वासी न्यू डिफैंस कालोनी,मंगत राय वासी जलोटा मोहल्ला, नकोदर, योगेश कुमार वासी दीप नगर जालंधर कैंट से संबंधित बताए गए हैं। ये सभी मरीज़ 60 साल से ज्यादा उम्र के बताए गए हैं।

पटियाला के दो विधायक कोरोना पोज़िटिव

उधर, राज्य के दूसरा हॉटस्पाट जिला पटियाला में भी कोरोना के ब्लास्ट हो रहे हैं। विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले करवाए गए टेस्ट में पटियाला जिला के ही दो विधायको की कोरोना रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
मिली जानकारी के मुताबिक पटियाला के हल्का सनौर से वरिष्ठ अकाली नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा के बेटे के हरिंदरपाल सिहं चंदू माजरा तथा राजपुरा से कांग्रेस विधायक हरदियाल सिंह कंबोज की रिपोर्ट पोज़िटिव मिली है।
दोनो विधायकों ने खुद ही होम क्वारंटाइन होने की बात कही है साथ ही अपने नज़दीकीयों को भी टेस्ट करवाने की सलाह दी है।

पूर्व सी.एम. बादल के घर पर 18 कर्मचारी पोज़िटिव

पता चला है कि राज्य के पूर्व सी.एम. प्रकाश सिंह बादल के निवास पर तैनात 18 कर्मचारियों की रिपोर्ट पोजिटिव मिली है। बादल परिवार को क्वांरटाइन कर दिया गया है।