Prabhat Times
जालंधर। (Cambridge International School) मनुष्य के व्यक्तित्व के निर्माण के लिए उत्तम तथा लक्ष्यपूर्ण शिक्षा प्राप्त होना ज़रुरी है।
खेल भी शिक्षा का ही एक अंग है। खेल मनुष्य को शारीरिक तथा मानसिक रूप से स्वस्थ बनाते हैं।
मन में उल्लास और उत्साह रहने से मनुष्य को जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में सफलता प्राप्त होती है।
कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल को.एड. जालंधर में भी शिक्षा के साथ साथ खेलों पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है।
स्कूल के ही 13 वर्षीय गुरनवजीत सिंह भाटिया ने स्कूल की शोभा को चार चाँद लगाते हुए विंटर जूनियर गोल्फ टूर्नामेंट में राज्य स्तर पर 5 ओवर के स्कोर के साथ श्रेणी बी में पहला स्थान हासिल किया और अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।
यह लीग टूर्नामेंट 25 अक्टूबर को फिल्लौर गोल्फ कोर्स में आयोजित किया गया था।
यह टूर्नामेंट भविष्य के ओलंपिक के लिए गोल्फरों को चुनने के मध्य नज़र मिशन ओलंपिक गोल्फ और स्पोर्ट्स सोसाइटी ऑफ पंजाब द्वारा आयोजित किया गया था।
इस अवसर पर चेयरमैन नितिन कोहली, वाइस चेयरमैन दीपक भाटिया, प्रैजीडेंट श्रीमती पूजा भाटिया, वाइस प्रैजीडेंट पार्थ भाटिया, एडमिनिस्ट्रेशन डायरेक्टर रोहित खोसला व स्कूल डायरेक्टर व प्रिंसिपल डॉ श्रीमती रविंद्र माहल जी उपस्थित थे।
गुरनवजीत सिंह भाटिया की इस सफलता के लिए स्कूल की डायरेक्टर व प्रिंसिपल डॉ श्रीमती रविंद्र माहल ने खेल विभाग व उसके कोऑर्डिनेटर अनुराग भारद्वाज के साथ-साथ गुरनवजीत सिंह भाटिया और उसके अभिभावकों को बधाई दी व उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ देते हुए इसी तरह अपने स्कूल का नाम रोशन करते रहने की भी कामना व्यक्त की।