Canada बेस्ड गैंगस्टर Goldy Brar ने ली Sidhu Moosewala हत्याकांड की जिम्मेदारी, CM Bhagwant Mann, Kejriwal ने किया ये ट्वीट

balkaur

Prabhat Times

चंडीगढ़। (Canada based gangster Goldy Brar took responsibility in Sidhu Musewala murder case) पंजाब को हिला कर रख देने वाली सिद्धू मूसेवाल की हत्या में बड़े खुलासा होने शुरू हो गए हैं। सूत्रों का दावा है कि सनसनीखेज वारदात की जिम्मेदारी कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। वारदात में ए.के. 47 वैपन का प्रयोग हुआ है।
मूसेवाला की जिस तरह से हत्या की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने टारगेट करके वारदात को अंजाम दिया है. यह भी सूचना मिली है कि मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के टारगेट पर थे.
मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रही थी. बता दें कि रविवार को मूसेवाला पर पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की. घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो साथी जख्मी हो गए हैं.
सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू मोसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे.  इतना ही नहीं, सूत्रों ने ये भी बताया है कि सिद्धू मूसेवाला लारेंस बिश्नोई गैंग के विरोधी कैंप को सपोर्ट कर रहे थे. यह बात बिश्नोई गैंग को खटक रही थी.
सूत्रों के मुताबिक गोल्डी बराड़, लारैंस बिश्नौई गैंगस्टरों को अंदेशा था कि विक्की मिड्डू खेड़ा हत्याकांड में सिद्धू मुसेवाला की कहीं न कहीं कोई भूमिका रही थी।
इसी वजह से लारेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर सिद्धू चल रहे थे. हत्याकांड के बाद पंजाब पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर सकती है.

भगवंत मान ने किया ट्वीट, की ये अपील

सिद्धू मूसेवाला के बेहद भयानक कत्ल से गहरे दुख और सदमे में हूं। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मेरी दिल से हमदर्दी और प्रार्थना परिवार और दुनिया में रहते उसके प्रशंसको के साथ हैं। सभी को शांत रहने की अपील करता हूं।

केजरीवाल ने किया ट्वीट

सिद्धू मूसेवाला का कत्ल बेहद और दुखद और स्तब्ध करने वाला है। मैनें अभी पंजाब के सी.एम. भगवंत मान से बात की है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी। मेरी सबसे बिनती है कि सब लोग हौंसला रखें और शांति बनाए रखें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

एस.एस.पी. ने लिए गैंगस्टरों के नाम

मानसा के एस.एस.पी. गौरव तुरा ने भी सनसनीखेज वारदात में गैंगस्टरों का हाथ होने की बात कही है। उनका कहना है कि लांरैंस बिश्नौई और लक्की पटियाल का हाथ होने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता।
इस बारे में पुलिस की टीमें लगातार जांच में जुट गई हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सिद्धू मुसेवाला अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी में नहीं थे और न ही उनके साथ गनमैन थे।

कल ही वकील को फोन कर बताया था खतरा

सिद्धू मूसेवाला ने कल ही अपने वकील से बात की थी, जिसमें उन्होंने जान का खतरा बताया था। मूसेवाला ने कहा था कि पंजाब सरकार ने अचानक बिना कोई नोटिस दिए उनकी सुरक्षा घटा दी है। ऐसे में इसके लिए कोई दूसरा इंतजाम करना होगा।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें