Prabhat Times
नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रही अंर्तकलह के बीच आज सी.एम. कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amrinder Singh) हाईकमान द्वारा गठित तीन सदस्यीय कमेटी के सामने पेश हुए। लगभग 3 घण्टे की मीटिंग के बाद बाहर आए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अंदरूनी बातें सार्वजनिक नहीं की जा सकती।
बता दें कि कैप्न अमरिंदर सिंह के खिलाफ नवजोत सिद्धू सहित कई विधायकों ने आवाज बुलंद की हुई है। हाईकमान द्वारा विवाद सुलझाने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित की है। कमेटी में राज्य सभा सदस्य मल्लिकाअर्जुन खड़गे, उत्तराखंड के पूर्व सी.एम. और पंजाब मामलों की प्रभारी हरीश रावत तथा जे.पी. अग्रवाल शामिल हैं।
तीनो सदस्यों द्वारा पिछले कई दिनों से बारी बारी से दूसरे पक्ष यानिकि नवजोत सिद्धू, तथा कैप्टन के विरूद्ध बोल रहे विधायकों का पक्ष सुना। आज सुबह निर्धारित समय पर कैप्टन अमरिंदर सिंह तीन सदस्यीय कमेटी के समक्ष पेश हुए। तीन घण्टे बाद बाहर निकले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अंदरूनी बातें सार्वजनिक नहीं की जा सकती। कैप्टन ने कहा कि चुनाव नज़दीक आ रहे हैं। मीटिंग में चुनावों क लेकर भी मंथन किया गया है।
बता दें कि बीते दिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आप विधायक सुखपाल खैहरा समेत तीन विधायकों को कांग्रेस में ज्वाईन करवाया था। तीन सदस्यीय कमेटी के समक्ष जाने से पहले आप के तीन मौजूदा विधायकों को कांग्रेस में लाने से समीकरण काफी बदले बताए जा रहे हैं। ये भी चर्चा रही कि तीनों विधायकों को 28 मई को ज्वाईन करवाया जाना था, लेकिन दिल्ली जाने से पहले ज्वाईन करवाना कैप्टन अमरिंदर की रणनीति का हिस्सा रही।

ये भी पढ़ें