Prabhat Times
चंडीगढ़। (Captain Amrinder Singh Big Statement Navjot Sidhu) पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू कांग्रेस के लिए डिजास्टर होगा। यह पाकिस्तान के साथ है। इमरान खान और बाजवा से इसकी दोस्ती है। अमरिंदर सिंह ने कहा है कि यदि सिद्धू को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया तो विरोध करूंगा

अगर सीएम फेस बनाया तो विरोध करूंगा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को मैं अच्छी तरह से जानता हूं। सिद्धू पंजाब में कोई मैजिक नहीं करने जा रहे हैं। वह एक डिजास्टर साबित होंगे। कैप्टन ने आगे कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का फैसला है। वह उनको पीसीसी का चीफ बनाती है बनाएं। लेकिन अगर उन्हें सीएम फेस बनाया गया। अगर उन्हें पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किया गया तो मैं इसका विरोध करूंगा।

देश की सुरक्षा के लिए बताया खतरा

अमरिंदर सिंह सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा तक बता दिया। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाती है तो यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा होगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह बातें एजैंसी के साथ एक्सक्लूसिव में बातचीत में कहीं।

देखें Video

ये भी पढ़ें