Prabhat Times
चंडीगढ़। कैप्टन अमरेंद्र सिंह (captain amrinder singh) का गुस्सा पूरे उफान पर है। सुबह केंद्र सरकार के खिलाफ राजघाट पर धरना देने की चेतावनी के बाद आज शाम कैप्टन अमरेंद्र सिंह शिअद प्रधान सुखबीर बादल पर जमकर बरसे।
कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि सुखबीर बादल पर तंज कसते हुए कहा कि वे ख्याली पुलाव हैं कि सत्ता में आते ही कैबनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत पर जेल भेज देंगे।
कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि शिअद का अब पंजाब की सत्ता में काबिज़ होना महज़ एक सपना ही है। ये सपना वे कभी साकार नहीं होने देंगे।
वैसे भी राज्य की जनता अकाली भाजपा सरकार द्वारा बीते 10 साल में उनके द्वारा आम जनता के साथ की गई धक्केशाही को भूली नहीं है।
सुखबीर बादल द्वारा कैबनिट मंत्री को बचाने के आरोपों के बारे में कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि अब सुखबीर बादल को झूठे और गुमराह करने वाली ब्यानबाजी से परहेज करना चाहिए।
उन्होने कहा कि सुखबीर बादल के ऐसे ब्यान और धमकियां बदले की भावना वाली मानसिक्ता को दर्शाती हैं।
कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने साधु सिंह धर्मसोत के मामले में स्पष्ट कहा कि जांच में किसी प्रकार के गबन के सबूत सामने नहीं आए हैं।
स्कॉलरशिप घोटाले में राज्य ते तीन अडीशनल मुख्य सचिव पर आधारित कमेटी द्वारा वजीफा घोटाले के दोषों की गहराई से जांच की गई। जांच में आरोप साबित नहीं हुए हैं।
कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि सुखबीर बादल बिना वजह ‘कांवारौली’ कर रहे हैं। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने सुखबीर बादल द्वारा राज्य के कांग्रेसी विधायकों पर माफिया चलाने के दोषों को भी सिरे से नकार दिया है।