दर्दनाक हादसा! हाईवे पर खडे कैंटर से टकराई कार, एक परिवार के 5 सदस्यों की मौत

collide

Prabhat Times
कपूरथला। (car collide with canter car rammed under the canter 5 killed) जालंधर-अमृतसर जीटी रोड पर गांव हमीरा के पास सुबह करीब छह बजे लुधियाना निवासी परिवार के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।
इस दर्दनाक हादसे में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जालंधर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा सड़क किनारे खराब खड़े कैंटर की वजह से हुआ है।
लुधियाना के पास मस्कीन नगर निवासी हरभजन सिंह ने बताया कि रविवार को उसकी बहू मनप्रीत कौर, पोता परनीत सिंह, मनजीत सिंह उसकी समधन सरबजीत कौर, उसकी बहू अमनदीप कौर, पोता गुरफतेह सिंह, तेजिंदर सिंह निवासी ग्रीन पार्क सिविल लाइन लुधियाना होंडा सिटी कार में सवार होकर माथा टेकने के लिए श्री हरिमंदिर साहिब अमृतसर गए थे।
तेजिंदर सिंह समेत सभी लोग माथा टेकने के बाद वापस कार से लुधियाना जा रहे थे। कार तेजिंदर सिंह चला रहा था। तेजिंदर सिंह की होंडा सिटी कार गांव हमीरा जीटी रोड पर पहुंची तो आगे एक कैंटर सड़क पर खड़ा था और सड़क पर ट्रैफिक होने के कारण ‌तेजिंदर सिंह ने कार थोड़ी से दाहिने साइड को काटी तो कार आगे खड़े कैंटर से जा टकराई।
हादसा होता देख उसने अपनी आल्टो कार साइड में खड़ी करके होंडा सिटी के पास पहुंचकर देखा तो तेजिंदर सिंह की कार पूरी तरह से कैंटर में धंस चुकी थी और कार में बैठे उसके सभी रिश्तेदार व पारिवारिक सदस्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उसने मौके पर राहगीरों की मदद से सब जख्मियों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए सिविल अस्पताल करतारपुर भेजा।
हरभजन सिंह ने बताया कि जब वह सिविल अस्पताल करतारपुर पहुंचा तो पता लगा कि उसकी बहू मनप्रीत कौर, पोता परनीत सिंह, समधन सरबजीत कौर और उसकी बहू अमनदीप कौर और उसके पोते गुरफतेह सिंह को हालत नाजुक होने के चलते जालंधर सिविल अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर उनकी मौत हो गई। उसने बताया कि यह हादसा कैंटर चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14