Prabhat Times
जालंधर। (Car dealer kidnapped from Ludhiana found in Jalandhar, 4 kidnappers arrested) 9.5 लाख रूपए की फिरौती के लिए लुधियाना से अगवा किए गए कार डीलर को कमिश्नरेट जालंधर पुलिस ने मधुबन कालोनी, बस्ती बावा खेल ईलाके से बरामद कर लिया।
कार डीलर के अपहरण के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को भी गिरफ्तार करके लुधियाना पुलिस के हवाले कर दिया है।
डी.सी.पी. जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि वीरवार की शाम को लुधियाना के थाना हैबोवाल ईलाके से कार डीलर कुलविन्द्र सिंह वासी हकीकत नगर को गन प्वाईंट पर अगवा कर लिया गया। कुलविन्द्र की पत्नी से लाखों रूपए की फिरौती मांगी गई।
डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि हैबोवाल थाना पुलिस को सूचना मिलते ही केस दर्ज किया गया और मामले की जांच शुरू की गई। लुधियाना पुलिस द्वारा इस मामले की जानकारी कमिश्नरेट पुलिस के साथ सांझी की गई।
जांच के दौरान पता चला कि अपहरणकर्त्ताओं की मूवमैंट जालंधर में है। डीसीपी जसकिरण तेजा ने बताया कि सूचना मिलते ही एसीपी निर्मल सिंह, एस.आई. भूषण कुमार, सी.आई.ए. स्टाफ-2 की टीमों को एक्टिव किया गया और बस्ती बावा खेल के मधुबन कालोनी ईलाके में रेड करके अपह्रत कुलविन्द्र सिंह को छुड़वा लिया गया।
कमिश्नरेट जालंधर पुलिस ने अपहरण के इस मामले में चार आरोपी मनजीत सिंह, चमकोर सिंह, भजन सिंह तथा राहुल को गिरफ्तार किया है।
जांच में पता चला कि आरोपियों द्वारा कुलविन्द्र का अपहरण करके जालंधर में आरोपी चमकौर के भांजे राहुल के घर में रखा गया था। सभी आरोपियों को काबू करके लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस को सौंप दिया गया है।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें