मुंबई (ब्यूरो): होंडा इंडिया जल्द अपनी लोकप्रिय कार होंडा सिटी के हैचबैक मॉडल को भारतीय बाजार में उतारने वाली है। हाल ही में इस कार को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं, जिनके मुताबिक इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन्स में लॉन्च किया जाएगा।

ड्राइव सपार्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की टेस्टिंग थाइलैंड में की जा रही है और वहां इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा भी गया है जोकि पूरी तरह से कवर की गई थी, जिसकी वजह से इस कार के एक्सटीरियर के बारे कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

होंडा सिटी हैचबैक कम्पनी की मौजूदा होंडा जैज़ की रिप्लेसमेंट के तौर पर लाई जाएगी। इस कार के फ्रंट डिजाइन को कम्पनी ने अपनी सेडान होंडा सिटी की तरह ही रखा है, लेकिन रियर लुक हुंडई i20 से मिलती जुलती लग रही है।

इस कार को 1.0-लीटर वीटेक टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ लाया जा सकता है जो 120 बीएचपी की पॉवर और 173 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करेगा।

इसके अलावा इस कार के एक वेरिएंट को 1.5-लीटर सामान्य पेट्रोल इंजन के साथ भी पेश किया जा सकता है जोकि अपने सैगमेंट में बहुत पावरफुल होगा। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल या फिर 7 स्पीड CVT ऑप्शन के साथ आएगा।