Prabhat Times
जालंधर। (Case filed against former ADGP’s son) पंजाब के जालंधर से इस समय की बड़ी खबर है। पंजाब पुलिस के दिवंगत ए.डी.जी.पी. ईश्वर चन्द्र शर्मा के बेटे और पंजाब पुलिस के डिसमिस सब इंस्पेक्टर अदित्य शर्मा के खिलाफ कमिश्नरेट के थाना नई बारादरी में एक और अपराधिक केस दर्ज किया गया है। अदित्य शर्मा पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी के साथ चल रहे अपराधिक मामलों में राज़ीनामा करने के लिए दबाव बनाते हुए वकील के चैम्बर में हमला कर दिया।
बता दें कि अदित्य शर्मा के खिलाफ उसकी पत्नी रितू सलारिया शर्मा के साथ काफी समय से विवाद चल रहा है। रिता सलारिया शर्मा वासी होशियारपुर द्वारा अदित्य शर्मा के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व मारपीट के केस दर्ज करवाए हुए हैं। थाना नई बारादरी में दर्ज केस में शिकायतकर्ता रिता सलारिया शर्मा ने कहा कि पिछले साल अगस्त महीने में दहेज प्रताड़ना के केस में अदित्य शर्मा द्वारा लगाई गई बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई थी। इस दौरान वे अपने वकील रवनीत सरना के चैम्बर में मौजूद थी कि अचानक अदित्य वहां आ गया और उस पर केसों का राज़ीनामा करने के लिए दबाव बनाया। उसके साथ मारपीट की गई। इस दौरान वकील भी मौके पर मौजूद थे।
रितू सलारिया की शिकायत पर कमिश्नरेट के एडीसीपी रैंक के अधिकारियों द्वारा मामले की गहराई से जांच की गई और आरोपी अदित्य शर्मा के खिलाफ 323, 341, 254, 447, 448, 451 आई.पी.सी. के अधीन केस दर्ज किया है। समाचार लिखा जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। इस मामले में अदित्य शर्मा की की तरफ से पक्ष सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें