Prabhat Times

जालंधर। लक्ष्य तय हो तथा मेहनत का ज़ज्बा हो तो सफलता जरूर मिलती है। ये कहना है बाहरवीं कक्षा नॉन मैडीकल में 95.55 प्रतिशत अंक लेने वाली छात्रा हिताशा का।

जालंधर के एच.एम.वी. कालेज की छात्रा हिताशा करतारपुर के आर्य नगर में रहती है। कारपैंटर अमरजीत कुमार की पुत्री हिताशा एगज़ाम के दौरान दिन रात एक किया और कड़ी मेहनत व लगन से कालेज व परिवार का नाम रौशन किया।

नॉन मैडीकल में 95.55 अंक हासिल करने वाली हिताशा को प्रोत्साहित करने के लिए श्री चंदन ग्रेवाल आज उनके निवास पर पहुंचे। चंदन ग्रेवाल ने परिवार को बधाई दी और मुंह मीठा करवाते हुए गुलदस्ता भेंट कर छात्रा हिताशा को प्रोत्साहित किया।

बातचीत के दौरान हिताशा ने कहा कि उसका लक्ष्य मेहनत, लगन से आगे बढ़ते रहना है। हिताशा ने कहा कि जरूरी नहीं कि दिन रात पढ़ाई करते रहे, जरूरी ये है कि जितना भी पढ़ा जाए कंस्ट्रेशन के साथ पढ़ा जाए।

इस मौके पर श्री चंदन ग्रेवाल ने कहा कि हिताशा की कड़ी मेहनत के कारण उसका व परिवार का नाम ऊंचा हुआ है। चंदन ग्रेवाल ने हिताशा की तरह बाकी बच्चों को भी मन लगाकर पढ़ने और भविष्य में सफलता की ऊंचाईयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित किया।