Prabhat Times
चंडीगढ़। (channi or sidhu who will be congress cm face in punjab announcement) पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections 2022) में कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इस पर पंजाब कांग्रेस ने ट्वीट कर बड़ा इशारा किया है. पंजाब कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सीएम के चेहरे की आधिकारिक घोषणा के लिए शाम 7 बजे तक का इंतजार करने के लिए कहा गया है.
खास बात यह है कि इस वीडियो में राज्य के वर्तमान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और राज्य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को डबल विंडो में दिखाया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद माना जा रहा है कि यह एक संकेत है कि शाम 7 बजे आलाकमान द्वारा पंजाब के सीएम फेस के नाम का ऐलान किया जा सकता है.

माता वैष्णो देवी पहुंचे सिद्धू

एक तरफ पंजाब कांग्रेस ने ऐसा ट्वीट किया है, तो दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्धू माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे हैं. मंदिर पहुंचने के बाद सिद्धू ने कहा कि सारा खेल भगवान का रचाया है, इंसान के कर्म ही आगे आएंगे. इसके साथ ही सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘माता वैष्णो देवी के रास्ते में, धर्म के इस पथ पर दिव्य माता कृपा ने हमेशा मेरी रक्षा की है. आशीर्वाद के लिए उनके चरण कमलों पर. दुष्टां दा विनाश कर, पंजाब दा कल्याण कर.’

राहुल गांधी ने अपने भाषण में कही थी यह बात

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जालंधर हुए कार्यक्रम में कहा था कि पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे के साथ उतरेगी और पार्टी कार्यकर्ताओं से सलाह लेने के बाद इस पर फैसला लिया जाएगा. इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने भी सीएम मुख्यमंत्री का नाम ऐलान करने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें