Prabhat Times

जालंधर। (Charanjitpura Welfare Council extended support to Chandan Grewal, from Jalandhar Central) शिरोमणि अकाली दल और बसपा गठबंधन के जालंधर सैंट्रल से उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल की स्थित दिन ब दिन मजबूत होती जा रही है। आज चंदन ग्रेवाल ने कांग्रेस के गढ़ में सेंथमारी की। कांग्रेस का गढ़ माने जाते चरणजीत पुरा वैलफेयर काउंसल द्वारा चंदन ग्रेवाल के समर्थन का ऐलान किया गया है।
चरणजीत पुरा वैलफेयर काउंसल की बैठक कुलदीप गुप्ता की प्रधानगी में हुई। जिसमें विशेष तौर पर चंदन ग्रेवाल को बुलाया गया। बैठक में महेश मखीजा, बेरी साउंड के बब्बू बेरी, प्रदीप गुप्ता, अंकुश गुप्ता, रोहित महाजन तथा चरणजीत पुरा के नागरिक मौजूद रहे।
बैठक में चरणजीत पुरा वैलफेयर काउंसल द्वारा ऐलान किया गया कि चुनावों में वे शिअद-बसपा के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल को समर्थन देंगे। चरणजीत पुरा वैलफेयर काउंसल के सदस्यों का कहना है कि चंदन ग्रेवाल लंबे अर्से से जनता के हित में आवाज बुलंद करते रहे हैं।
आज जरूरत भी ऐसे नेताओं की है जो जनहित में दिन रात एक करें। दुःख सुख के साथी बने। ये क्वालिटी चंदन ग्रेवाल में है। चंदन ग्रेवाल हर जरूरतमंद व्यक्ति की मदद के लिए हर पर तत्पर रहते है। ये देखते हुए ही चरणजीत पुरा काउंसल द्वारा राजनीति से ऊपर उठ कर ये फैसला लिया गया है कि चुनावों मे चंदन ग्रेवाल को वोट देकर जिताया जाएगा।
इस मौके पर शिअद बसपा गठबंधन के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल ने काउंसल का धन्यवाद करते हुए कहा कि समर्थन के लिए ईलाकावासियों के सदैव ऋणी रहेंगे। चंदन ग्रेवाल ने कहा कि उनका तथा शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल का एक ही लक्ष्य अपने अपने हल्के और पंजाब का चहुंमुखी विकास करवाना है। चंदन ग्रेवाल ने वादा किया कि वे हर समय अपने साथियों समर्थकों, वोटरों के साथ डट कर खड़े रहेंगे और नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगे।

ये भी पढ़ें