Prabhat Times
जलालाबाद। पंजाब के जलालाबाद एरिया में चुनावी हिंसा शुरू हुई है। कांग्रेसी और अकाली दल के नेता समर्थक आपस में आमने सामने हो गए हैं। पता चला है कि हिंसक घटना में शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला किया गया है। गाड़ी तोड़ दी गई है। दोनो पक्षों मे फायरिंग की भी सूचना है।
जलालाबाद काउंसिल चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करने आए शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशियों का कांग्रेसियों ने विरोध किया।
जानकारी के अनुसार, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल की गाड़ी को भी कांग्रेसियों ने तोड़ दिया है। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की भी खबर है। दोनों गुटों की ओर से एक दूसरे पर पत्थर बरसाए गए और लाठियां चलाई गई। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। लेकिन स्थित नियंत्रण से बाहर है।
फिलहाल इस मामले में अधिकारिक तौर पर कोई ब्यान सामने नहीं आया है। सिर्फ यही कहा जा रहा है कि नामांकण प्रक्रिया के दौरान दोनो पार्टियों के नेता व वर्कर आमने सामने हुए और नौबत यहां तक पहुंच गई। घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच चुके हैं। इसी बीच पता चला है कि घटना में दोनो पक्षों के कई लोगों के भी चोटें लगी है।
इसी बीच अकाली दल का आरोप है कि सुखबीर बादल पर रमिंद्र आंवला के समर्थकों ने किया है। अकाली दल का आरोप है कि सुखबीर बादल की ज़ै़ड सिक्योरिटी पर भी हमला किया गया। मौके पर मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। इसी बीच सुखबीर बादल ने ऐलान किया है कि जब तक नामांकण दाखिल नहीं होंगे, वे मौके से नहीं जाएंगे। मौके पर तनाव बना हुआ है।

ये भी पढ़ें