Prabhat Times

जालंधर: महानगर जालंधर से बढ़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि मंगलवार दोपहर को संदिग्ध हालात में लापता हुआ जालंधर का कपड़ा व्यापारी अमृतसर में गंभीर हालात में मिला है। कपड़ा व्यापारी ललित खन्ना पुत्र शाम सुंदर वासी टैगोर नगर जालंधर के प्रोपर्टी कारोबारी यशपाल खन्ना का भतीजा है। घायल कपड़ा व्यापारी की हालत गंभीर बताई गई है।आरोप है कि ललित खन्ना को कुछ लोगों ने बेहोश कर अपहरण कर ले गए थे। लेकिन ए.सी.पी. सैंट्रल हरसिमरत सिंह का कहना है कि घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज चैक करवाए गए हैं।

अपहरण की घटना होने के साक्ष्य नहीं मिले हैं। प्रोपर्टी कारोबारी यशपाल खन्ना ने बताया कि उनका भतीजा ललित कुमार खन्ना पुत्र शाम सुंदर का बर्तन बाजार में कपड़े का कारोबार है।उन्होनें बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे व मिलाप चौक के निकट से गुजर रहा था कि कार सवार कुछ युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने बेहोश कर दिया और उसे कार में ही डाल कर फरार हो गए। देर शाम उन्हे अमृतसर से फोन आया कि ललित जौड़ा फाटक के निकट बेहोशी की हालत में मिला है।यशपाल खन्ना ने बताया कि वे वहां पहुंचे। उन्होने बताया कि ललित खन्ना की हालत गंभीर है। उसे काफी चोटें भी आई हैं। उन्होने बताया कि फिलहाल वे कुछ नहीं कह सकते कि घटना का क्या कारण है। ललित की हालत गंभीर होने के कारण ब्यान भी नहीं हो पाए हैं।

अपहरण के साक्ष्य नहीं मिले:ए.सी.पी.

ए.सी.पी. हरसिमरत सिंह का कहना है कि घटनास्थल यानिकि मिलाप चौक के निकट के सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक करवाए गए हैं। अपहरण की घटना के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। ए.सी.पी. हरसिमरत ने बताया कि जालंधर पुलिस को फिलहाल इस संबंधी कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले की जांच अमृतसर जी.आर.पी. द्वारा की जा रही है।