नई दिल्‍ली (ब्यूरो): देश की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। बुखार और गले में खराश के बाद डॉक्‍टरों की सलाह पर उनका कल COVID-19 टेस्‍ट करवाया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, सीएम केजरीवाल को रविवार से ही हल्‍के बुखार की शिकायत है। इस वजह से उन्‍होंने दोपहर में होने वाली मीटिंग भी कैंसिल कर दी थी। उन्‍होंने खुद को आइसोलेट भी कर लिया है।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल रोज दोपहर में दिल्ली में कोरोना मामले को लेकर खुद मीडिया से बात करते रहे हैं। लेकिन बीते दिनों बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद आज उन्होंने दोपहर में होने वाली मीटिंग से खुद को अलग कर लिया है।

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच खुद मुख्यमंत्री की तबीयत खराब होने की खबर से दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। इस बीच सीएम केजरीवाल की सेहत को लेकर सतर्कता बरती जा रही है।

श्रम मंत्रालय में भी कोरोना की दस्तक

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्य और रक्षा मंत्रालय के बाद अब कोरोना ने श्रम मंत्रालय में दस्तक दे दी है। श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के 11 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि पिछले सप्ताह मंत्रालय के दो कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद श्रम शक्ति भवन को चार और पांच जून को बंद कर दिया गया था।

दो कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद से वहां के अन्य कर्मचारियों की भी जांच कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट अब आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रम और रोजगार मंत्रालय में एक संयुक्त सचिव, एक स्टेनो, एक प्रधान निजी सचिव, एक निजी सचिव, छह सहायकों और एक चालक को संक्रमण होने की पुष्टि हुई है।