Prabhat Times

खटकड़कलां/हुसैनीवाला। (cm bhagwant mann punjab cm anti corruption helpline number) पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए आज सी.एम. भगवंत मान ने एक और कदम आगे बढ़ाया।
पूर्व घोषित कार्यक्रम के मुताबिक खटकड़ कलां में शहीदी स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के पश्चात सी.एम. भगवंत मान ने व्हाट्सएप्प नंबर 95012-00200 जारी कर दिया।
सी.एम. ने कहा कि ये नंबर उनकी देख रेख में रहेगा। पंजाब की जनता किसी भी समय इस नंबर पर रिश्वत मांगने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों कि आडियो, वीडियो बना कर व्हाट्सएप्प कर सकते हैं।
भगवंत मान ने आश्वस्त किया कि इस नंबर पर आने वाले हर एक आडियो-वीडियो की जांच करवाई जाएगी और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
भगवंत मान ने कहा कि व्हाट्सएप्प नंबर भ्रष्टाचार की शिकायत करें। चाहे कोई आप सरकार का मंत्री हो, एम.एल.ए. हो या फिर किसी भी विभाग का अधिकारी या कर्मचारी ही क्यों न हो। मेरा स्टाफ इसकी जांच करेगा और कार्रवाई जरूर होगी।
देश में भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी, मंहगाई समस्याएं है। जिनको निकालने के लिए कुर्बानियां दी गई, आज हमारे युवा आईलेट्स करके उन्ही के पास जा रहे हैं.

हुसैनीवाला बार्डर पर भी शहीद-ए-आज़म को किया नमन

पंजाब के सीएम भगवंत मान आज शहीद-ए-आजम भगत सिंह व अन्य बलिदानियों को नमन करने कैबिनेट सहित हुसैनीवाला बार्डर पहुंचे। वह अब खटकड़ कलां जा रहे हैं। इससे पहले भगवंत मान ने 16 मार्च को खटकड़ कलां में सीएम पद की शपथ ली थी।
भगवंत मान ने कहा कि शहीद भगत सिंह को समर्पित करते हुए नए पंजाब के लिए जल्द नई घोषणाएं की जाएंगी।
सुबह दस बजे हुसैनीवाला शहीदी स्मारक पर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने आधे घंटे तक शहीदों को श्रद्धांजलि दी।
वहीं, सीएम के आगमन के मद्देनजर भारत-पाक सीमा पर स्थित शहीदी स्थल हुसैनीवाला बसंती रंग में रंगा नजर आया।
शहीदी स्थल पर होने वाले समारोह में मुख्यमंत्री भगवंत मान व उनके विधायक बसंती रंग की दस्तारें पहनकर पहुंच रहे हैं।

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14

ये भी पढ़ें