Prabhat Times
चंडीगढ़। (CM Bhagwant Mann, Raghav Chadha Tweet Sangrur Election) लगभग तीन महीने पहले प्रचंड बहुमत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी को आज सी.एम. मान के गढ़ यानिकि संगरूर लोकसभा हल्का में करारी हार झेलनी पड़ी है। वोटरों ने पहले तो सिर्फ 35 प्रतिशत पोलिंग और फिर 8100 मतो से पराजय ने हौंसले से लबालब सी.एम. भगवंत मान और आम आदमी पार्टी को शीशी दिखा दिया है।
वोटरों के फैसले से स्पष्ट है कि उन्हें आम आदमी पार्टी का शासन या वर्किंग स्टाइल पसंद नहीं है। छोटी छोटी बात को बढ़ा चढ़ा कर दिखाने का पब्लिसिटी स्टंट वोटरों को पसंद नहीं आया। बड़े बड़े वायदे कर सत्ता में आई आप से वोटरों का इतनी जल्दी मोह भंग हो जाना विरोधी पार्टियों के लिए बेशक राहत भरे संकेत है, लेकिन आप पार्टी के लिए सही संकेत नहीं है। स्पष्ट है कि संगरूर चुनावों के नतीजों का असर अब आप के हिमाचल प्रदेश और गुजरात अभियान पर जरूर पड़ेंगे।
संगरूर चुनाव में हुई हार के बाद सी.एम. भगवंत मान ने ट्वीट किया है। इमोशनल ट्वीट करते हुए भगवंत मान ने कहा लिखा है कि संगरूर दे लोकां दा फतवा सिर मत्थे, मैं पंजाबू दी तरक्की और खुशहाली के लिए दिन रात इमानदारी के साथ मेहनत कर रहा हूं, और मेहनत करूंगा, मैं तुहाडा बेटां हां और आपके परिवारों का भविष्य रौशन बनाने के लिए कोई कसर नहीं रहने दूंगा।

पढ़ें ट्वीट

राघव चड्डा ने कही ये बात

उधर, आप के राघव चड्डा ने ट्वीट किया है। संगरूर के लोगों का आदेश स्वीकार करते हुए डिप्लोमैटिक तरीके से ट्वीट किया है। राघव चड्डा ने हार तो स्वीकारी लेकिन साथ ही ये दिखाने की कोशिश की कि आप का प्रदर्शन अन्य पार्टियों की अपेक्षा बेहतर रहा।

ये भी पढ़ें

——————————————

Subscribe YouTube Channel

Prabhat Times

Click to Join Prabhat Times FB Page

https://www.facebook.com/Prabhattimes14/

Join Telegram

https://t.me/prabhattimes14